दिल्ली में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने लूटा सबका दिल…’दिल-लुमिनाती’ कॉन्सर्ट में आई बंपर भीड़, छोटी फैन का भी वीडियो वायरल

अपने इस कॉन्सर्ट का नाम बहुत ही खास रखा है.'दिल-लुमिनाती' में लोग कोने कोने से दिलजीत को सुनने के लिए आ रहे है.

दिल्ली- पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ इस समय पूरी दुनिया में छाए हुए है, दुनिया के बड़े-बड़े पॉप सिंगर्स के साथ दिलजीत स्टेज शेयर करते हुए दिखाई दे रहे है. भारत के साथ-साथ कनाडा, अमेरिका में दिलजीत दोसांझ परफॉर्मेंस दे रहे है. दिलजीत दोसांझ ने अपने इस कॉन्सर्ट का नाम बहुत ही खास रखा है.’दिल-लुमिनाती’ में लोग कोने कोने से दिलजीत को सुनने के लिए आ रहे है.

लेकिन अभी दिल्ली में जो दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट चल रहा है, वो बहुत ही ज्यादा मैसिव हिट साबित हुआ है हमेशा की तरह, जहां पर दिलजीत के गाने को सुनकर पूरे दिल्ली वाले झूम उठे.दिल्ली में दिलजीत को दो दिनों का कॉन्सर्ट था. खास बात आपको ये भी बताते चलें कि दिलजीत ने दिल्ली में हुए कॉन्सर्ट से एक बहुत बड़ा संदेश दिया.

मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली में अपने दो दिवसीय कॉन्सर्ट के दूसरे दिन कल रविवार को फैंस को सद्भावना का संदेश दिया. इसके अलावा कॉन्सर्ट में पहुंचे दर्शकों से उन्होंने बड़े सपने देखने की अपील की. दिलजीत का यह कॉन्सर्ट उनके ‘दिल-लुमिनाटी इडिया टूर’ के तहत हुआ.

इसके अलावा ये भी बता दें कि दिलजीत दोसांझ की सबसे छोटी फैन का वीडियो वायरल हो गया है, जब वह अपने घर की बालकनी से उनका दिल्ली कॉन्सर्ट ‘दिल-लुमिनाती’ देखने की कोशिश कर रही थी. दिल्ली दौरे का पहला दिन दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम में था और लड़की कुछ किलोमीटर दूर रहती थी, अपने घर से रोशनी देख सकती थी.छोटे प्रशंसक के उत्साह ने दिलजीत का ध्यान खींचा, जिसने कहा, “दिलजीत अंकल थोड़ा तेज़ चिल्ला दो!” कुछ ही समय में, दिलजीत को अपने पिता कुणाल शर्मा द्वारा साझा की गई पोस्ट पसंद आई और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर फिर साझा करते हुए लिखा, “बेटा, आओ मेरे पास तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के लिए टिकट हैं. आगे जो हुआ वह आपको चमकीला अभिनेता से प्यार करने पर मजबूर कर देगा. दिलजीत की टीम उनके पास पहुंची और टिकटों की व्यवस्था की.

बता दें कि कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ ने काले रंग की पोशाक, काली पगड़ी और धूप का चश्मा पहने हुए प्रदर्शन की शुरुआत में राष्ट्रीय ध्वज लहराया. इसके बाद उन्होंने झंडे के सामने सलामी दी और भीड़ ने जोरदार जयकारे लगाए.इसी से जुड़ा एक वीडियो दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया. जिसमें वो देश का झंडा लिए हुए दिखाई दे रहे है.

Related Articles

Back to top button