मेरठ: 2 चेन लुटेरे गिरफ्तार, कब्जे से लूटा गया माल भी बरामद, एसपी सिटी ने किया खुलासा…

मेरठ. मेरठ में लगातार हो रही चेन स्नेचिंग ग्रुप के सक्रिय होने के चलते पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई पुलिस ने इन लुटेरों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया जिसमें पुलिस की सर्विलांस टीम की मदद से दो चेन स्नेचरो पकड़े गए ये चेन स्नेचर्स मेरठ में ही नहीं आसपास के जिलों में भी लूट को अंजाम दे चुके हैं

मेरठ. मेरठ में लगातार हो रही चेन स्नेचिंग ग्रुप के सक्रिय होने के चलते पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई पुलिस ने इन लुटेरों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया जिसमें पुलिस की सर्विलांस टीम की मदद से दो चेन स्नेचरो पकड़े गए ये चेन स्नेचर्स मेरठ में ही नहीं आसपास के जिलों में भी लूट को अंजाम दे चुके हैं पकड़े गए लुटेरो में से एक लुटेरा हाल ही में तीन साल की सजा काटकर जेल से आया है इनके संपर्क में चेन खरीदने वाला सुनार भी है जो लगातार इनसे चोरी का माल खरीदता है पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता में एसपी सिटी विनीत भटनागर द्वारा खुलासे की पूरी जानकारी दी गई।

आज मेरठ के नौचंदी थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने चेन स्नेचिंग करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया है पकड़े गए गिरोह ने पुलिस को कई राज उगले इन चेन स्नेचिंग करने वाले लुटेरों ने बताया कि वो और भी कई जिलों में इसी तरह की चेन लूट कर चुके हैं अभी हाल ही में मेरठ में एक महिला से चेन लूट का वीडियो भी वायरल हुआ था।

जिस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए साइबर सेल और सर्विस लांस की टीम से मदद लेते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन चेन लुटेरों को धर दबोचा जिनके पास से पुलिस को एक 315 बोर का देशी तमंचा एक जिंदा कारतूस एक 12 बोर का देशी तमंचा ,एक मोटरसाइकिल एवं कुछ चेन भी बरामद हुई है पकड़े गए आरोपी मेरठ के दिल्ली गेट थाना क्षेत्र के खैर नगर के रहने वाले हैं बाइक पर चेन स्नेचिंग करने वाले इन दोनो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button