UP: पति से तंग आकर, पत्नी ने भाई के साथ मिलकर की पति की हत्या… चार आरोपी गिरफ्तार

पति की आशनाई से तंग आकर पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर पति को उतार दिया मौत के घाट पति की हत्या के बाद आरोपी पत्नी ने खुद थाने जाकर पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी 2 दिन बाद जब पति का शव बरामद हुआ तो आरोपी पत्नी और मृतक के पुराने दोस्त ने एक तीर से दो शिकार करने के उद्देश्य से अपने दुश्मनों के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर इस हत्याकांड में उन्हें फसाने का मास्टर प्लान बनाया लेकिन जब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पूरा मामला दूध की तरह साफ हो गया. पुलिस ने आरोपी पत्नी और मृतक के साले सहित लाश को ठिकाने लगाने में मदद करने वाले पति के पुराने दोस्त और एक अन्य को गिरफ्तार किया है पुलिस ने गिरफ्तार चारों अभियुक्तों को जेल रवाना कर दिया है।

बीती 29 मई को थाना कैसरगंज के तिवारीपुर नहर पुलिया से कुछ दूरी पर संतोष सिंह नामक युवक का शव बरामद हुआ था बरामद शव की गुमशुदगी की रिपोर्ट मृतक की पत्नी द्वारा दो दिन पहले ही कैसरगंज थाने में लिखाई गई थी शव बरामद होते ही पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू की तो जो मामला सामने आया उसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए. घटना का अनावरण करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर ज्ञानंजय सिंह ने बताया की जांच पड़ताल में पत्नी की भूमिका संदिग्ध मिलने पर जब पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक की आशनाई और संपत्ति को बेचने से तंग आकर उसकी पत्नी ने ही अपने भाई के साथ मिलकर गोंडा जनपद ले जाकर पहले उसे मौत के घाट उतारा।

मृतक के एक पुराने दोस्त की मदद से लाश को बहराइच जिला लाकर ठिकाने लगा दिया इस पूरे हत्याकांड में मृतक की पत्नी का साथ उसके भाई और एक अन्य शख्स ने दिया जबकी लाश को ठिकाने लगाने में मृतक के एक पुराने दोस्त ने मदद की पुलिस ने घटना का सफल अनावरण करते हुए 4 लोगों को हिरासत में लिया है साथ ही आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि आशनाई के चक्कर में मृतक द्वारा जमीनों को बेचा जा रहा था साथ ही मृतक के लगभग आधा दर्जन महिलाओं से संबंध थे ये बात उसकी पत्नी को अच्छी नहीं लगती थी मृतक की आशनाई और संपत्ति को बेचने से तंग आकर महिला ने अपने ही पति की हत्या की साजिश रच डाली. पहले गोंडा ले जाकर उसकी हत्या की फिर शव को कैसरगंज थाना क्षेत्र में लाकर फेंक दिया और अपने दुश्मनों को इस हत्याकांड में फंसाने के लिए उनके विरुद्ध नामजद तहरीर दे दी. लेकिन पुलिस ने हत्या का सफल अनावरण करते हुए असली अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे धकेल दिया है।

Related Articles

Back to top button