वाणी कपूर को संजय दत्त ने शमशेरा के सेट पर क्यों जड़ा थप्पड़, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर और संजय दत्त पीरियड ड्रामा शमशेरा के लिए एक बार फिर साथ आए हैं। संजय की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने वाले रणबीर आगामी फिल्म में उनके कट्टर दुश्मन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर कल निर्माताओं ने मुंबई में एक कार्यक्रम में लॉन्च किया।

बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर और संजय दत्त पीरियड ड्रामा शमशेरा के लिए एक बार फिर साथ आए हैं। संजय की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने वाले रणबीर आगामी फिल्म में उनके कट्टर दुश्मन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। करण मल्होत्रा द्वारा ​​निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर कल निर्माताओं ने मुंबई में एक कार्यक्रम में लॉन्च किया।

वहीं लॉन्च के समय, संजय दत्त ने बताया कि फिल्म के एक सीन में उन्हें वाणी कपूर को थप्पड़ मारना था लेकिन उन्हें वाणी को थप्पड़ मारने में बहुत ही अजीब लग रहा था। और वह सोच रहें है थे कि उनका अगर एक थप्पड़ वाणी को पड़ गया तो उनका क्या हाल होगा जबकि वाणी उनसे खुद केह रही थी थप्पड़ मारने के लिए क्योकिं इससे सीन में जान आ जाती। इसी दौरान रणबीर ने संजय दत्त के साथ अपने बंधन के बारे में बात की और यह भी खुलासा किया कि “जब वह बर्फी और रॉकस्टार करा रहे थे तो वह उनके जिम में वर्कआउट करते थे।

इसलिए संजय दत्त हर रोज जिम आते और कहते, ‘यार दो साल से तू जिम आरा है, तेरी बॉडी कहा है?’  और वह कहते रहते थे, ‘अब तू बर्फी कर रही है, तेरी अगली फिल्म क्या होगी? पेड़ा या लड्डू?’ बता दे कि फिल्म शमशेरा का फैंस काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहें है थे। और इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त के आलवा वाणी कपूर भी है जो अपने अभिनय से फैंस को दीवाना बनने के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button