PWD विभाग में तबादला घोटाले का स्कैंडल, दी गईं मनचाही और मलाईदार तैनातियां

अवर अभियंता से लेकर चीफ इंजीनियर तक सभी में गड़बड़ी पाई गई। शासन स्तर पर भी सबसे ज्यादा गड़बड़ी हुई है। PWD विभाग मनचाही तैनाती, मनचाही नीति

उत्तर प्रदेश में पीडब्लूडी विभाग में हुए ट्रांसफर को लेकर घोटाला सामने आया है। जिसमें मनचाही और मलाईदार तैनाती की गईं। अवर अभियंता से लेकर चीफ इंजीनियर तक सभी में गड़बड़ी पाई गई। शासन स्तर पर भी सबसे ज्यादा गड़बड़ी हुई है। PWD विभाग मनचाही तैनाती, मनचाही नीति और भ्रष्टाचार से लिप्त पाया गया है। तबादला नीति की PWD में पूरी तरह से ऐसी तैसी की गई है।

PWD चीफ मनोज गुप्ता तबादलों से जुड़े सवालों के घेरे में हैं। साथ ही PWD प्रमुख सचिव नरेंद्र भूषण से भी पूछताछ की जाएगी। एपीसी मनोज कुमार सिंह ने मामले की जांच कर मुख्यमंत्री कार्यालय में रिपोर्ट सौंपी है।

बता दें कि कुछ दिन पहले तबादले को लेकर डिप्टी सीएम ब्रिजेश पाठक ने पत्र लिखकर उठाया था। जिसके बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए, पीडब्लूडी विभाग में हुए मनचाहे ट्रांसफर को लेकर CM योगी ने जांच के आदेश दिए थे। मुख्यमंत्री ने APC मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में जांच के लिए कमेटी का गठन किया। संजय भूसरेड्डी को भी इस जांच कमेटी का सदस्य बनाया गया था।

Related Articles

Back to top button