Praygraj : बोस की प्रपौत्री राजश्री को ज्ञानवापी मंदिर में पूजा करने से रोका गया, पुलिस ने किया नजरबंद…

रविवार को नेताजी बोस की प्रपोत्री राजश्री हिन्दू संघटन के बुलावे पर प्रयागराज आयी थी, जहा उन्हें पुलिस लाइन में नजरबंद कर दिया गया है. राजश्री हिन्दू संघठन द्वारा बुलावे पर वाराणसी से ट्रैन से प्रयागराज आयी थी. सूत्रों के मुताबिक उन्हें सोमवार को पूजा – अर्चना करनी थी. पर पुलिस ने उन्हें शांति भांग होने की आशंका के चलते नजरबंद कर दिया जिससे अब वो ज्ञानवापी में पूजा नहीं कर पाएंगी. उन्हें शाम तक छोड़ दिया जायेगा.

इसी के साथ गेस्ट हाउस के बाहर कड़ी सुरक्षा का प्रबंध किया है. किसी को भी उनसे मिलने इजाजत नहीं है. आपको बता दे राजश्री को रविवार में प्रयागराज की पुलिस लाइन में नजरबंद किया गया है.सूत्रों के मुताबिक राजश्री को ख़ुफ़िया एजेंसी ने पहले ही चौकना कर दिया था.

पुलिस के अनुसार ज्ञानवापी मंदिर परिसर में उनके पूजा अर्चना करने से शांति भांग होने के आसार है. इसीलिए उन्हें महिला पुलिसकर्मियों द्वारा रविवार को 12: 08 मिनट पर ट्रैन से उतर लिया गया था.राजश्री के खाने – पीने की सारी व्यवस्थाएं पहले ही कर दी गयी है. और उन्हें इस बात की पूरी जानकारी थी की उन्हें क्यों उतरा जा रहा है. बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम तक उन्हें छोड़ दिया जायेगा.

Related Articles

Back to top button