Uttarakhand: तिरंगामय हुआ केदारनाथ धाम, भारत माता के जयकारों से झूमें श्रद्धालू !

आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत पूरे देशभर में चल रहे अभियान के अंतर्गत रविवार को दूसरे दिन भी केदारनाथ मंदिर परिसर में तिरंगा यात्रा...

आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत पूरे देशभर में चल रहे अभियान के अंतर्गत रविवार को दूसरे दिन भी केदारनाथ मंदिर परिसर में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम मनाया जा रहा है।

जिसके तहत स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिलाधिकारी मयूर दीक्षित अपनी तरफ से भरसक प्रयास किया जा रहा है। मयूर दीक्षित के कुशल नेतृत्व एवं निर्देशन में जनपद के सभी विभागों द्वारा अपने-अपने स्तर से आम जनमास को अपने घरों में तिरंगा फहराने के लिए जागरुक किया जा रहा है।

कार्यक्रम की श्रृंखला में बाबा केदारनाथ धाम में जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, NDRF, SDRF व मन्दिर समिति के संयुक्त तत्वाधान में दूसरे दिन भी तिरंगा रैली निकाली गई। मंदिर परिसर से शुरू हुई तिरंगा रैली आदि गुरु शंकराचार्य के परिसर तक पहुंची। रैली में लगाए गए भारत माता की जयकारों और झंडा ऊंचा रहे हमारा के नारों ने दर्शन करने पहुचें श्रद्धालुओं में भी जोश जगा दिया।

Related Articles

Back to top button