Bhojpuri: रितेश पांडे का लड़कियों से उठा भरोसा, बोले- ‘रुलाएगी रात भर’, वीडियो को मिले जबरदस्त व्यू

गाना रुलायेगी रात भर वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसे रितेश पाण्डेय और शिल्पी राज ने गाया है. वही इसके लिरिक्स मंजीत मीत नें लिखें हैं.

Bhojpuri| Digital Desk: रितेश पाण्डेय ( Ritesh Pandey ) भोजपुरी सिनेमा ( Bhojpuri Cinema ) के सुपर स्टार के तौर पर जाने जाते है. हाल ही मे उन्हें कुशीनगर महोत्सव में पुरस्कार से भी नवाजा गया है. वही रितेश अच्छे सिंगर के साथ शानदार एक्टर भी है. रितेश का एक गाना आज रिलीज किया गया. गाने को वेव म्यूजिक ( Wave Music ) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गाने के बोल है रुलायेगी रात भर ( Rualayegi Raat Bhar ) . इसके वीडियो में आस्था सिंह ( Astha Singh ) को देखा जा सकता है. गाने के अंदाज को काफी अलग अंदाज में पेश किया गया है.

गाने के वीडियो मे देखा जा सकता है कि रितेश पांडे अपने मित्र को बताते है कि लड़कियों की बात पर विश्ववास ना करना कभी. क्यों कि वो आपको वादे दिन भर हजार करेगी और रात भर रुलाएगी. वीडियो को एक पार्क में शूट किया गया है. वही बीच बीच में आस्था सिंह और रितेश पांडे को डांस करते हुए देखा जा सकता है.जो लोगों के दिलों को जीत रहा है. वीडियो को रितेश पांडे, आस्था सिंह और गोल्डी जायसवाल पर फिलमाया गया है. गाने को रितेश पाण्डेय और शिल्पी राज ने गाया है.

गाना रुलायेगी रात भर वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसे रितेश पाण्डेय और शिल्पी राज ने गाया है. वही इसके लिरिक्स मंजीत मीत नें लिखें हैं. संगीत निर्देशन धर्मेंद्र चंचल ने किए हैं. वीडियो निर्देशन गोल्डी जायसवाल का है. वीडियो आज ही आउट हुआ है जिसे खबर लिखे जाने तक करीब 56,270 व्यूज मिल चुके है. रितेश के इस गाने को लोगों का शानदार प्यार मिल रहा है.

Related Articles

Back to top button