UP : गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरा करने के लिए बेटा बना लुटेरा, दोस्तों संग मिलकर घर में ही डाला डाका

गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने की ख्वाहिश मेरठ में एक युवक ने अपने ही घर में लूट की साजिश रच डाली। परिवार को बंधक बनाकर बेटे के दोस्तों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। घर में रखी 14 लाख की नगदी और जेवरात लूट लिए लेकिन मेरठ पुलिस ने महज 24 घंटे में घटना का खुलासा कर दिया और लुटेरे बेटे और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में लूटी गई पूरी रकम और जेवरात बरामद कर लिए हैं

घटना मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के सेक्टर 4 की है जहां किराना व्यापारी योगेश कुमार के घर में चार बदमाश जबरदस्ती दाखिल हो गए और परिवार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। किराना व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर लूट की घटना से जिले में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी सिटी पीयूष सिंह मौके पर पहुंचे पीयूष सिंह ने लूट की घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की जिसके बाद रात भर पूछताछ का दौर चलता रहा।

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पता लगा कि व्यापारी के बेटे ने ही लूट की साजिश रची है। इस घटना को अंजाम देने के लिए व्यापारी के बेटे ने अपने दोस्तों को शामिल किया और लूट के पैसों की हिस्सेदारी भी तय कर ली पुलिस ने व्यापारी के बेटे नमन उसके दोस्त चिंटू, शिवम और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है इनके पास से लूटी गई रकम और लाखों के जेवरात बरामद हुए हैं फिलहाल पुलिस इन आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।

Related Articles

Back to top button