Haridwar: धर्म नगरी मे चोरों के हौसले बुलंद, मंदिरों को बना रहे निशाना

विश्व प्रसिद्ध हरकी पौड़ी के पास प्रकाशेश्वर महादेव के मंदिर मे रात के अँधेरे मे दो चोरो ने ताँबे के नाग देवता, घंटिया और बर्तन लेकर फरार हो गए।

धर्म नगरी हरिद्वार मे चोरो के हौसले इतने बुलंद हो गए है की अब भगवानो के मंदिरो पर भी हाथ साफ करने लगे है। ऐसा ही एक मामला हरिद्वार की हरकी पौड़ी चौकी से चंद कदम की दूरी पर भगवान भोलेनाथ के मंदिर मे दो चोरो ने रात के दो बजे चोरी करने मे सफल रहे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वही पुलिस चोरी के इस मामले में तहरीर नहीं मिलने की बात कह रही है। हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा चोरी करते देखे जाने पर चोर कुछ सामान छोड़ भाग खड़े हो गए। जब इस मामले मे पुलिस से बात की गई तो पुलिस मीडिया से दूरी बनाते नजर आई।

विश्व प्रसिद्ध हरकी पौड़ी के पास प्रकाशेश्वर महादेव के मंदिर मे रात के अँधेरे मे दो चोरो ने ताँबे के नाग देवता, घंटिया और बर्तन लेकर फरार हो गए। कमाल की बात यह है चोर मंदिर मे लगे सीसीटीवी कैमरे मे ना आये इसके लिए कैमरा भी तोड़ दिया लेकिन भगवान की नज़रो से चोर बच नहीं पाए फिलहाल चोर अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार है।

मंदिर के मुख्य पुजारी का कहना है प्राचीन काल से भगवानो के मंदिर मे चोरी होती आ रही है यह पहला मामला नहीं जब इस मंदिर मे चोरी की घटना को अंजाम दिया गया हो इससे पहले भी चोर मंदिर से सोने चाँदी के आभूषण लेकर फरार हो चुके है।

रिपोर्ट- आशीष धीमान

Related Articles

Back to top button