झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का निधन, सीएम सोरेन व विधानसभा अध्यक्ष ने अर्पित की श्रद्धांजलि

झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का निधन चेन्नई के एक अस्पताल में 6 अप्रैल को हुआ था. वह फेफड़ों की बीमारी से ग्रसित थे. मंत्री जगरनाथ महतो के निधन के पश्चात विधानसभा अध्यक्ष रबीन्द्र नाथ महतो, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और झारखंड के विधायकों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

रांची- झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का निधन चेन्नई के एक अस्पताल में 6 अप्रैल को हुआ था. वह फेफड़ों की बीमारी से ग्रसित थे. मंत्री जगरनाथ महतो के निधन के पश्चात विधानसभा अध्यक्ष रबीन्द्र नाथ महतो, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और झारखंड के विधायकों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

झारखंड के संसदीय कार्य मंत्री आलमगीर आलम ने मंत्री जगरनाथ महतो के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने कहा कि उनके निधन से झारखंड को क्षति पहुंची हैं, जिसको पूरा करना कठिन है. उनको लोग ‘टाइगर’ के नाम से जानते थे. मुझे बाद में पता चला कि उनको ‘टाइगर’ क्यों बोलते थे, क्योंकि जो वह कहते थे वह करते थे. मैं उनकी आत्मा की शांति की कामना करता हूं.

वहीं, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने जगरनाथ महतो के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने कहा कि एक सच्चा नेता हम लोगों के बीच से गया है, जिसने ना कभी डरना सीखा, ना रुकना सीखा, ना हारना सीखा. जितने वक्त वो रहे उन्होंने राज्य और क्षेत्र की सेवा करने का काम किया. ऐसे लोगों का जाना बहुत दुखद है. हम लोग परमेश्वर से यह प्रार्थना करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति मिले.

Related Articles

Back to top button