लिंडा याकारिनो होंगी ट्विटर की नई CEO, एलन मस्क ने ट्वीट कर दी जानकारी…

उन्होंने अंग्रेजी में ट्वीट कर कहा, "मैं ट्विटर के नए सीईओ के रूप में लिंडा याकारिनो का स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं! @LindaYacc मुख्य रूप से व्यवसाय संचालन पर ध्यान केंद्रित करेगी, जबकि मैं उत्पाद डिजाइन और नई तकनीक पर ध्यान केंद्रित करूंगा."

NBC यूनिवर्सल एडवर्टाइजिंग की पूर्व प्रमुख लिंडा याकारिनो ट्विटर की नई सीईओ बनेंगी. ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने शुक्रवार को ट्वीट कर ये जानकारी दी. उन्होंने अंग्रेजी में ट्वीट कर कहा, “मैं ट्विटर के नए सीईओ के रूप में लिंडा याकारिनो का स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं! @LindaYacc मुख्य रूप से व्यवसाय संचालन पर ध्यान केंद्रित करेगी, जबकि मैं उत्पाद डिजाइन और नई तकनीक पर ध्यान केंद्रित करूंगा.”

याकारिनो ने कॉमकास्ट कॉर्प एंटरटेनमेंट और मीडिया डिवीजन के विज्ञापन व्यवसाय का आधुनिकीकरण किया और एनबीसी द्वारा शुक्रवार की सुबह उनके जाने की घोषणा करने से पहले नौकरी के लिए बातचीत चल रही थी.

अक्टूबर में मस्क द्वारा ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद बड़ी संख्या में विज्ञापनदाताओं ने मंच छोड़ दियाथा. फिलहाल कंपनी इस बात से चिंतित हैं लिहाजा मस्क ने बड़ी उम्मीद के साथ यह फैसला लिया है. उन्होंने इस साल की शुरुआत में यह स्वीकार किया था कि ट्विटर को विज्ञापन राजस्व में भारी गिरावट का सामना करना पड़ा.

लंबे समय तक कंपनी के विज्ञापन उद्योग के कार्यकारी और मार्केटिंग कंसल्टेंसी AJL एडवाइजरी के सीईओ लू पास्कलिस ने कहा, उनके नेतृत्व में ट्विटर का “प्रक्षेपवक्र तुरंत 180 डिग्री का मोड़ लेगा.” वहीं यकारिनो ऐसे समय में NBCUniversal को छोड़ रहीं हैं जब वह सोमवार को रेडियो सिटी म्यूजिक हॉल में विज्ञापनदाताओं के लिए अपनी वार्षिक अग्रिम प्रस्तुति की तैयारी कर रहा है.

यकारिनो साल 2011 में टर्नर एंटरटेनमेंट में 15 साल काम करने के बाद NBCU में शामिल हुई थी. अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने नेटवर्क के विज्ञापन बिक्री संचालन को डिजिटल युग में ले जाने के लिए बेहतरीन काम किया था जिसका श्रेय भी उन्हें कंपनी ने दिया. अब वह ट्विटर के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगी.

Related Articles

Back to top button