Chhattisgarh : BJP फूंक-फूंक कर रख रही कदम, आदिवासी समुदाय के विष्णुदेव साय होंगे नए मुख्यमंत्री

भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ के नए CM का एलान किया है. छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के रुप में विष्णुदेव साय (Vishnudev sai) होंगे. भाजपा विधायक दल की बैठक में बड़ा फैसला लिया गया है. विष्णुदेव साय 2020 में छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष थे. आदिवासी समुदाय से आते हैं विष्णुदेव साय. और विष्णुदेव कुनकुरी विधानसभा से विधायक हैं. मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में विष्णुदेव मंत्री थे. ऐसे में विष्णुदेव साय. 2014-19 में बीजेपी सांसद थे.

Delhi news : भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ के नए CM का एलान किया है. छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के रुप में विष्णुदेव साय (Vishnudev sai) होंगे. भाजपा विधायक दल की बैठक में बड़ा फैसला लिया गया है. विष्णुदेव साय 2020 में छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष थे. आदिवासी समुदाय से आते हैं विष्णुदेव साय. और विष्णुदेव कुनकुरी विधानसभा से विधायक हैं. मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में विष्णुदेव मंत्री थे. ऐसे में विष्णुदेव साय. 2014-19 में बीजेपी सांसद थे.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के रुप में एलान कर दिया है. और छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को बनया गया है. जहां भारतीय जनता पार्टी के लिए छत्तीसगढ़ मे मुख्यमंत्री पद का बड़ा फैसला है. इस संबध में काफी लंबे समय से इंतजार था. विष्णुदेव साय आदिवासी समुदाय से आते हैं, और इस बीच भारतीय जनता पार्टी की बड़ी बैठक ने एक बड़ा फैसला लेते हुए आदिवासी समुदाय से विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री पद के लिए चुना है.

ऐसे मे बीते कुछ दिन पहले तीन दिसंबर को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आए थे. और भारतीय जनता पार्टी ने विधायकों की बड़ी बैठक की, जिसमें सभी विधायकों के सहमती से विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री पद के लिए एलान किया गया है. दरअसल 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अलग-अलग रणनीती व मंथन कर रही है.

Related Articles

Back to top button