Lucknow University के 12 छात्रों का बेवन सॉल्यूशन एवं HCL कंपनी में हुआ प्लेसमेंट, अधिकतम पैकेज 3 लाख

चयनित छात्रों को विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय और संकाय के डीन प्रो. ए. के. सिंह ने बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया...

Lucknow University Campus Placement: लखनऊ विश्वविद्यालय के 12 छात्र-छात्राओं को बेवन सॉल्यूशन एवं एचसीएल कंपनियों में प्लेसमेंट हुआ। चयनित छात्रों को विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय और संकाय के डीन प्रो. ए. के. सिंह ने बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया।

प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. हिमांशु पाण्डेय ने बताया कि  बेवन सॉल्यूशन कंपनी के कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में एमबीए की 2 छात्राओं (रितिका सिंघल, अंकिता मजूमदार) और बीटेक की 1 छात्रा (अपर्णा) का चयन 3.0 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर टैलेंट स्काउट (यूएस स्टॉफिंग एंड रिक्रूटमेंट) पद पर हुआ। 

इसके साथ ही एचसीएल टेक कंपनी में बीकॉम की 3 छात्राओं (रिया जयवाल, अनुराधा शुक्ला, खुशी शर्मा), बीसीए के 2 छात्रों (क्षितिज रस्तोगी, रिफात हुसैन), बीए के 2 छात्रों (आर्यन अवस्थी, काजल मिश्रा), बीएससी के 1 छात्र (प्रखर सिंह यादव) और बीवीए के 1 छात्र (ज़ीशान रेहमान) का चयन 2.40 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर टेक्निकल सपोर्ट एनालिस्ट पद पर हुआ ।

Related Articles

Back to top button