अडानी स्पोर्ट्सलाइन ने महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन में खरीदी एक फ्रेंचाइजी !

बहुप्रतीक्षित महिला प्रीमियर लीग अच्छी तरह से और सही मायने में घरेलू स्तर पर है, क्योंकि उद्घाटन संस्करण के लिए पांच टीमों की ....

बहुप्रतीक्षित महिला प्रीमियर लीग अच्छी तरह से और सही मायने में घरेलू स्तर पर है, क्योंकि उद्घाटन संस्करण के लिए पांच टीमों की घोषणा की गई है। विविधीकृत अदाणी समूह की खेल शाखा, अदाणी स्पोर्ट्सलाइन ने एक फ्रेंचाइजी का अधिग्रहण किया है। अहमदाबाद की टीम को गुजरात जायंट्स कहा जाएगा।

अडानी स्पोर्ट्सलाइन ने बुधवार, 25 जनवरी को बीसीसीआई द्वारा आयोजित नीलामी में गुजरात जायंट्स को 1,289 करोड़ रुपये में खरीदा। मुंबई में कई अन्य व्यावसायिक संस्थाओं के साथ-साथ सात आईपीएल फ्रेंचाइजी ने पांच महिला प्रीमियर लीग टीमों के लिए बोली लगाई। अडानी स्पोर्ट्सलाइन ने अंततः मुंबई, बेंगलुरु, नई दिल्ली और लखनऊ से आने वाली अन्य बोलियों के साथ नीलामी में सबसे अधिक जीतने वाली बोली दर्ज की।

अदानी एंटरप्राइजेज के निदेशक प्रणव अदानी ने कहा, “भारतीय महिला क्रिकेट टीम असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है – और महिलाओं के लिए क्रिकेट लीग खेल के माध्यम से महिलाओं के लिए अधिक अवसर पैदा करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।” “क्रिकेट देश के ताने-बाने का एक अविभाज्य हिस्सा है और अडानी स्पोर्ट्सलाइन महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन संस्करण के साथ खेल के साथ अपना जुड़ाव शुरू करने की इच्छुक थी। जहां मैं हर दूसरी फ्रेंचाइजी को शुभकामनाएं देता हूं। वहीं मैं इस नई, रोमांचक लीग में शीर्ष टीम के रूप में गुजरात जायंट्स की उम्मीद करता हूं।

महिला प्रीमियर लीग में गुजरात जाइंट्स क्रिकेट फ्रेंचाइजी अडानी स्पोर्ट्सलाइन की सफल टीमों के परिवार में शामिल हो गई है, जैसे डीपी वर्ल्ड ILT20 में जायंट्स और प्रो कबड्डी लीग में गुजरात जायंट्स हैं।

Related Articles

Back to top button
Live TV