Lewana Hotel के बाद अब ग्रेविटी कोचिंग में लगी आग, सुरक्षा इंतजामों में कमी के चलते होगी सील करने की कार्रवाई !

सोमवार को लखनऊ के हजरतगंज में लेवाना होटल में आग लगने की घटना सामने आयी थी। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हैं...

सोमवार को लखनऊ के हजरतगंज में लेवाना होटल में आग लगने की घटना सामने आयी थी। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हैं। अभी तक मामले की जाँच भी पूरी तरह से नहीं हो पाई थी, कि हजरतगंज के ही एक अन्य इलाके में चल रही मशहूर कोचिंग ग्रैविटी में आग लगने की घटना सामने आयी हैं।

हजरतगंज इलाके में एक बार फिर आग लगने की घटना सामने आई है। बॉम्बे पाव भाजी की गली के सामने में ग्रैविटी कोचिंग आग लगी हैं। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया हैं। मगर सूत्रों से खबर हैं कि एसी में फाल्ट के कारण आग लगी हैं। हालाँकि पुलिस और विभाग की गाड़ियां समय से कोचिंग के बाहर पहुँच गयी हैं। अभी तक किसी को कोई चोट की खबर नहीं आयी हैं।

पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर ने कहा कि ग्रैविटी कोचिंग सेंटर में आग लगी हैं। कोचिंग सेंटर की हालत खराब है। बुरी तरह से जर्जर हैं। इस हालत में यहां पढ़ने लायक नहीं हैं। आग को बुझाने का कार्य किया जा रहा हैं। सुरक्षा के इंतजामों की भी जाँच की जा रही हैं।

बता दें कि कल लेवाना होटल में आग लगी थी। जिसके बाद योगी आदित्यनाथ ने शहर के सभी होटलों के नक्से और सुरक्षा के इंतजामों की जाँच करने के आदेश दिए हैं। सीएम योगी ने मंडल आयुक्त और पुलिस कमिश्नर को सख्ती से जाँच के आदेश दिए हैं। जिसके बाद LDA व सभी विभाग अपनी अपनी जाँच कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button