अखिलेश ने की भारत समाचार से खास बातचीत, रोजगार से लेकर महंगाई और खाद की किल्लत पर BJP पर बोला हमला…

पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश ने केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना को लेकर भी बड़ी बातें कहीं और बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने रोजगार के अवसर को लेकर भाजपा पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में अग्निवीर की भर्ती हुई है. इस योजना में एक लाख छत्तीस हजार से ज्यादा नौजवानों ने फॉर्म भरे थे. लेकिन सरकार ये बताने को तैयार नहीं है कि कितने नौजवानों को भर्ती दे दी गई, नौकरी दे दी गयी है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरूवार को भारत समाचार से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कई बड़ी बाते कहीं. उन्होंने मैनपुरी की जनता के मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी. उन्होंने कहा कि यहां की जनता को अभी DAP खाद की जरूरत है. अखिलेश ने कहा कि कोई ऐसा केंद्र नहीं है जहां किसानों से पैसा ना वसूला जा रहा हो.

उन्होंने कहा कि खाद की बोरी की चोरी की तो बात नहीं करेंगे लेकिन जिस तरीके से पैसा वसूला जा रहा है वह उत्तर प्रदेश की जनता ने लगातार देखा है. पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश ने केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना को लेकर भी बड़ी बातें कहीं और बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने रोजगार के अवसर को लेकर भाजपा पर सवाल उठाया और कहा कि अभी हाल ही में अग्निवीर की भर्ती हुई है.

उन्होंने कहा कि इस योजना में एक लाख छत्तीस हजार से ज्यादा नौजवानों ने फॉर्म भरे थे. लेकिन सरकार ये बताने को तैयार नहीं है कि कितने नौजवानों को भर्ती दे दी गई, नौकरी दे दी गयी है. उन्होंने कहा कि हो सकता है शायद ये बात भाजपा का कोई मंत्री बताए. भारत समाचार से बातचीत करते हुए अखिलेश ने दिनोंदिन बढ़ती महंगाई को लेकर भी भाजपा पर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि आज लगातार जो महंगाई बढ़ी है उसका जवाब BJP के पास नहीं है. बेरोजगारी बढ़ रही है उसका जवाब नहीं है. उन्होंने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार के दावों को चुनौती दी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है. जब तक मुख्यमंत्री खुद स्वीकार नहीं करेंगे कि प्रदेश की कानून व्यवस्था खराब है, तब तक उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था नहीं ठीक हो सकती है.

यूपी में महिला सुरक्षा के बारे में बोलते हुए अखिलेश यादव ने अपने बयान में आगे कहा कि पूरे देश में ना केवल आंकड़ों से या घटनाओं से सबसे ज्यादा असुरक्षित महिलाएं और बेटियां कहीं हैं तो उत्तर प्रदेश में. ये सरकार जब इस बात को स्वीकार करेगी कि सबसे ज्यादा असुरक्षित महिलाएं यूपी में हैं, तभी जा कर के यहां की कानून व्यवस्था सुधरेगी.

Related Articles

Back to top button
Live TV