उपचुनाव ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी घर भूल आया चश्मा, धीरे-धीरे काम करने की कही बात, वोटर परेशान…

सैफई पोलिंग बूथ संख्या 238 पर आधार-वोटर लिस्ट चेक करने के लिए तैनात किया गया कर्मचारी अपना चश्मा घर भूल आया. जिसके चलते वोटर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस पर चुनाव ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी का कहना है कि चश्मा घर पर रह गया है इसलिए धीरे-धीरे काम कर पाएंगे.

समाजवादी पार्टी एक तरफ जहां पुलिस प्रशासन को निष्पक्ष चुनाव के लिए लगातार बांधा बता रही है. इसी बीच वोटिंग के दौरान सैफई के बूथ नं 238 से एक गजब का मामले सामने आया है. सैफई के पोलिंग बूथ संख्या 238 पर आधार और वोटर लिस्ट चेक करने के लिए तैनात कर्मचारी की बड़ी लापरवाही सामने आई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सैफई पोलिंग बूथ संख्या 238 पर आधार-वोटर लिस्ट चेक करने के लिए तैनात किया गया कर्मचारी अपना चश्मा घर भूल आया. जिसके चलते वोटर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस पर चुनाव ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी का कहना है कि चश्मा घर पर रह गया है इसलिए धीरे-धीरे काम कर पाएंगे.

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज मतदान करने के बाद पुलिस पर ये आरोप लगाया था कि लोगों को वोट डालने से रोका जा रहा है. पुलिस निष्पक्ष चुनाव नहीं होने देना चाहती है. उन्होंने कहा था कि पुलिस को दिशानिर्देश दिए गए हैं कि वोट ना डलने पाए. तब उन्होंने चुनाव आयोग की भूमिका पर भी सवाल उठाया था और कहा था की चुनाव आयोग सोया हुआ है.

Related Articles

Back to top button
Live TV