बारिश से हो रहे हादसों पर Akhilesh Yadav ने ट्वीट कर सरकार को घेरा, पीड़ितों के लिए की मुआवजे की मांग !

प्रदेश में लगातार बारिश का कहर जारी हैं। लगातार 24 घण्टे से भी अधिक समय से हो रही बारिश ने कई जिलों में लोगों के जीवन को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया हैं

प्रदेश में लगातार बारिश का कहर जारी हैं। लगातार 24 घण्टे से भी अधिक समय से हो रही बारिश ने कई जिलों में लोगों के जीवन को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया हैं। राजधानी लखनऊ के कई इलाकों से बेहद दर्दनाक घटनाएं सामने आ रही हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मामले पर ट्वीट करते हुए सरकार पर निशाना साधा हैं। और पीड़ित लोगों के लिए मुआबजे की मांग की हैं।

अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा हैं कि, “उप्र में तेज बारिश से कई लोगों की मृत्यु हो गयी है, घर-सम्पत्ति का भारी नुक़सान हुआ है, खेतीबाड़ी बर्बाद हुई है व शहरों में जल निकासी की व्यवस्था चौपट होने से जीवन दूभर हो गया है। भाजपा सरकार की बदइंतजामी का ख़ामियाज़ा प्रदेश की जनता क्यों भुगते। सरकार तुरंत मुआवज़े की घोषणा करे।”

बतादें की आज राजधानी सहित प्रदेश के कई राज्यों से बेहद दर्दनाक घटनाएं सामने आयी हैं। एक तरफ जहां राजधानी में एक 100 साल पुराने मकान की दीवार गिरने से 9 लोगों की मौत हो गयी, और एक व्यक्ति घायल हो गया। वहीं दूसरी तरफ उन्नाव में कमरे मां अपने 2 बेटों और 1 बेटी के साथ सो रही थी। तभी कच्चा मकान ढह गया हैं। अंदर सो रहे दोनों बेटों और बेटी की मलबे में दब कर मौत हो गई। जबकि मां घायल हैं।

Related Articles

Back to top button