अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर बोला तीखा हमला, कहा- सत्ता के लिए शिवसेना ने ….

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को उद्धव ठाकरे पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट कर दिया था कि भाजपा के देवेंद्र फडणवीस 2019 के चुनावों के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनेंगे। लेकिन" आप (उद्धव ठाकरे) मुख्यमंत्री बनना चाहते थे, आपने भाजपा को धोखा दिया और सत्ता के लिए हिंदुत्व से समझौता करके सीएम बने।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को उद्धव ठाकरे पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट कर दिया था कि भाजपा के देवेंद्र फडणवीस 2019 के चुनावों के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनेंगे। लेकिन” आप (उद्धव ठाकरे)  मुख्यमंत्री बनना चाहते थे, आपने भाजपा को धोखा दिया और सत्ता के लिए हिंदुत्व से समझौता करके सीएम बने।”

पुणे में भाजपा के स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए, शाह ने त्रिपक्षीय महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार पर हमला किया और कांग्रेस को “डीलर”, शिवसेना को “दलाल” करार दिया और कहा कि राकांपा “स्थानांतरण” से जुड़ी है।

आपको बता दें कि 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में शिवसेना ने बीजेपी से अपना गठबंधन तोड़कर कांग्रेस और एनसीबी के साथ मिलकर सरकार बना ली थी. और इस सरकार को महाविकास अघाड़ी सरकार नाम दिया गया था. इसी सरकार में उद्धव ठाकरे को सीएम पद दिया गया।

Related Articles

Back to top button
Live TV