Hardoi में बोले Amit Shah- राम मंदिर के लिए किया लंबा संघर्ष, आज अयोध्या में बन रहा भव्य राम मंदिर…

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह हरदोई में जन विश्वास यात्रा के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान जन सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, सपा-बसपा के राज में कभी समाज का विकास होता था क्या? सपा आती थी तो एक जाति का विकास होता था। बसपा आती थी तो दूसरी जाति का विकास होता था। मोदी जी आए तो ‘सबका साथ-सबका विकास’ हो रहा है।

अमित शाह बोले, एक जमाना था जब यूपी में माफियाओं का राज होता था। माताएं-बहनें सूर्यास्त से पहले ही घर के अंदर पहुंच जाती थीं। अब यूपी में योगी जी का राज है, सभी माफियाओं का सफाया हो गया।

वही, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हापुड़ में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान हापुड़ में जन सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले, हमारे अखिलेश भाई कभी-कभी यात्रा पर निकलते हैं तो कभी-कभी क्वारनटाइन हो जाते हैं। ये जो इनकी यात्रा होती है वो यात्रा होती है ‘झांसा यात्रा’।

जेपी नड्डा ने कहा, आज रुपये किसी और के पकड़े जा रहे हैं और तबियत किसी और की खराब हो रही है। उनका था गुंडाराज, माफियाराज और हमारा है समता राज, हमारा है सर्वांगीण विकास राज। आपको मालूम होगा कि अखिलेश के एक मंत्री अभी भी जेल में हैं। खनन माफिया, ये खनन माफिया के नाम से जाने जाते थे। खुद बाहर और दूसरे जेल में, इनके मंत्री जेल में हैं।

Related Articles

Back to top button
Live TV