अमित शाह का लखनऊ दौरा आज , भाजपा और निषाद पार्टी की साझा रैली को करेंगे संबोधित

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने रैली और कार्यक्रमों का सिलसिला तेज कर दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज लखनऊ में "सरकार बनाओ, अधिकार पाओ" रैली करेंगे। भारतीय जनता पार्टी और निषाद पार्टी द्वारा आयोजित की जा रही रैली दोपहर 1 बजे लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में होगी।

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने रैली और कार्यक्रमों का सिलसिला तेज कर दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज लखनऊ में “सरकार बनाओ, अधिकार पाओ” रैली करेंगे।  भारतीय जनता पार्टी और निषाद पार्टी द्वारा आयोजित की जा रही रैली दोपहर 1 बजे लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में होगी।

भाजपा उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि आज होने वाली इस रैली में शाह के अलावा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा दिनेश शर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित रहेंगे।

इसके बाद अमित शाह दोपहर 3.45 बजे से 4.45 बजे के बीच यूपी कोऑपरेटिव बैंक की 155 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे। । वही 4.45 बजे से 6.40 बजे के बीच अमित शाम सहकार भारती के सातवें राष्ट्रीय अधिवेशन के उद्घाटन मे भी शिरकत करेंगे। आपको बता दे कि भाजपा ने 2022 के विधानसभा चुनाव में साथ मिलकर चुनाव लड़ने के लिए निषाद पार्टी से गठबंधन किया है. निषाद पार्टी से भाजपा का 2019 के लोकसभा चुनाव से गठबंधन चल रहा है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × four =

Back to top button
Live TV