अरविंद केजरीवाल को धमकी देने वाले आरोपी ने GM के केबिन में लगाई आग

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि आरोपित ने पत्नी की स्कूटी भी फूंकी है। उसने कोतवाली, बिरादरी व प्रेमनगर क्षेत्रों में घटनाएं की।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धमकाने वाले आरोपी ने अब दो जगहों पर आगजनी की है। दोपहर में बैंक ऑफ बड़ौदा के जीएम अनिल एम के केबिन को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद गार्ड को धक्का देकर फरार हो गया। वहां से सीधे मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) के कार्यालय में घुस गया। यहां भी आगजनी करने का प्रयास किया लेकिन समय रहते कर्मचारियों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भाग गया। घर गया और पत्नी की स्कूटी फूंक दी।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि आरोपी अंकित गोयल इज्जतनगर के ट्यूलिप ग्रेस अपार्टमेंट में रहता है। आरोपी  बैंक ऑफ बड़ौदा का कर्मचारी है। लीड बैंक मैनेजर वीके अरोरा ने बताया कि जोनल कार्यालय में जीएम अनिल मेनन का केबिन भी है। उनके अवकाश पर होने के कारण दोपहर को केबिन खाली था। आरोपित बैंककर्मी ने अचानक वहां पहुंचकर आग लगा दी। यह देखकर गार्ड ने तुरंत दमकल बुलाई। अफरातफरी के बीच आरोपित भाग निकली। इसी कर्मचारी ने पिछले महीने दिल्ली मेट्रो में वहां के सीएम अरविंद केजरीवाल को धमकी भरा संदेश लिखा था। बैंक की आगजनी के कुछ देर बाद सीडीओ कार्यालय से फोन आया कि बैंककर्मी ने पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया। उस समय सीडीओ जगप्रवेश दूसरी जगह बैठक में व्यस्त थे।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि आरोपित ने पत्नी की स्कूटी भी फूंकी है। उसने कोतवाली, बिरादरी व प्रेमनगर क्षेत्रों में घटनाएं की। तीनों थानों में सूचना पहुंच चुकी है। देर शाम बैंक आफ बड़ौदा के उप महाप्रबंधक के शिकायती पत्र के आधार पर आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी पंजीकृत की गई है।

Related Articles

Back to top button