एक और मशहूर सिंगर पर हुआ जानलेवा हमला, Honey Singh ने ट्वीट कर कहीं ये बात !

पंजाबी गायक अल्फाज उर्फ ​​अमनजोत सिंह पंवार को शनिवार को यहां एक स्थानीय ढाबे पर एक वाहन ने कथित रूप से टक्कर मार दी, जिसके बाद उन्हें मोहाली के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया...

पंजाबी गायक अल्फाज उर्फ ​​अमनजोत सिंह पंवार को शनिवार को यहां एक स्थानीय ढाबे पर एक वाहन ने कथित रूप से टक्कर मार दी, जिसके बाद उन्हें मोहाली के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। साथी पंजाबी गायक ने रविवार रात को सोशल मीडिया पर अपडेट किया कि अल्फाज़ “खतरे से बाहर” हैं।

कथित तौर पर, ‘यार बथेरे’ गायक, जो अपने तीन दोस्तों की संगति में पाल ढाबा छोड़ रहा था, एक बहस में पकड़ा गया था, एक विक्की, जो कि भोजनालय का एक पूर्व कर्मचारी था, मालिक के साथ था।

कथित तौर पर, विक्की ने अल्फाज़ से मध्यस्थता करने और ढाबा मालिक से अपना बकाया चुकाने का अनुरोध किया। जब गायक ने हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया तो विक्की ने मालिक के टेम्पो के साथ भागने का प्रयास किया और वाहन को उलटते हुए गायक को टक्कर मार दी। कथित तौर पर गायक के सिर, हाथ और पैर में कई चोटें आईं और उसके दोस्तों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया।

विक्की, संदिग्ध स्थान से भागने में सफल रहा लेकिन बाद में मोहाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सोहना थाने में मामला दर्ज किया।

साथी पंजाबी गायक और रैपर यो यो हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अस्पताल से ‘हाय मेरा दिल’ गायक की एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “मेरे भाई @itsaslialfaaz पर कल रात हमला किया गया, जिसने भी इसकी योजना बनाई, मैंने आपको जाने नहीं देंगे !! मेरी बात मानो !! हर कोई कृपया उसके लिए प्रार्थना करें।” बाद में उन्होंने अपने अकाउंट से अपना पोस्ट डिलीट कर दिया।

Related Articles

Back to top button