जैकलीन फर्नांडीज, नोरा फतेही के अतिरिक्त ये अभिनेत्रियां भी जेल में सुकेश से मिली, ले चुकी हैं ये खास उपहार !

सुकेश चंद्रशेखर जबरन वसूली मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से दिल्ली पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने के एक दिन बाद, नई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि ...

सुकेश चंद्रशेखर जबरन वसूली मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से दिल्ली पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने के एक दिन बाद, नई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि ‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली, टेलीविजन अभिनेत्री चाहत खन्ना और मॉडल सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल ने सुकेश से तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चारों अभिनेत्रियां सुकेश से मिलने तिहाड़ जेल गई थीं और उन्हें उनकी सहयोगी पिंकी ईरानी ने मिलवाया था। यात्राओं के बदले, उन्हें पैसे और महंगे उपहार जैसे गुच्ची और लुई वुइटन और वर्साचे घड़ी से बैग, अन्य चीजों के अलावा प्राप्त हुए।

कथित तौर पर, चार्जशीट में कहा गया है कि निक्की 2018 में सुकेश से दो बार मिलीं: एक बार ईरानी के साथ जब उन्हें 1.5 लाख रुपये की नकद राशि मिली और दूसरी बार, जब उन्हें सुकेश ने 2 लाख रुपये नकद के साथ गुच्ची हैंडबैग उपहार में दिया।

निक्की ने अपने बयान में यह भी उल्लेख किया कि पिंकी ने सुकेश को ‘शेखर’ के रूप में पेश किया था और कहा था कि वह एक दक्षिण फिल्म निर्माता है।चार्जशीट से पता चला है कि चाहत भी 2018 में जेल परिसर के अंदर सुकेश से मिली थीं, जहां उन्हें 2 लाख रुपये नकद और एक वर्साचे घड़ी उपहार के रूप में दी गई थी।

बतादें कि सुकेश चंद्रशेखर पर उनके खिलाफ दर्ज 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली के मामले में मुकदमा चल रहा है। इस मामले में जैकलीन, निक्की, चाहत और अन्य के अलावा अभिनेत्री नोरा फतेही का भी नाम सामने आया है और उन्हें गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने तलब किया है। बुधवार को ईडी ने पिंकी ईरानी और जैकलीन फर्नाडीज से मुलाकात की थी।

Related Articles

Back to top button