इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए राजू श्रीवास्तव के परिवार की अपील, अफवाहों पर न दे ध्यान, उत्तम स्वास्थ्य के लिए करें कामना

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बुधवार से जिम में दिल का दौरा पड़ने के बाद से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उनके दोस्त और प्रशंसक जल्दी स्वस्थ होने के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं।उनेक सबसे प्रिय साथी एहसान कुरैशी का कहना है

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बुधवार से जिम में दिल का दौरा पड़ने के बाद से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उनके दोस्त और प्रशंसक जल्दी स्वस्थ होने के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं।उनेक सबसे प्रिय साथी एहसान कुरैशी का कहना है कि राजू श्रीवास्तव का दिमाक पूरी तरह से काम नही कर रहा है।

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर राजू श्रीवास्तव के खिलाफ सोशल मीडिय पर चल रही फर्जी खबरों को अफवाह बताया है। परिवार ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने बयान में लिखा कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, अफवाहों पर ध्यान न दे।

View this post on Instagram

A post shared by Raju Srivastava (@rajusrivastavaofficial)

कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव की तबीयत में थोड़ा सुधार देखने को मिला है लेकिन उनकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। राजू श्रीवास्तव के शरीर को दी जा रही दवाइयों से उनकी कंडीशन में कुछ पॉजिटिव साइन देखने को मिला है। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी उंगलियों के बाद अब उनके शोल्डर में भी मूवमेंट आया है, जो अच्छा संकेत है। डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ख्याल रख रही है। राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और दिमाग रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है। डॉक्टरों के अनुसार ट्रीटमेंट का राजू श्रीवास्तव के दिमाग पर कुछ असर नहीं हो रहा है। डॉक्टरों ने उनके परिवार को अगले 2 दिन और पॉजिटिव उम्मीद के साथ रहने की सलाह दी है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV