UP: असीम अरुण ने ली BJP की सदस्यता, स्वतंत्र देव सिंह, बोले- ईमानदार छवि वाले थामते हैं BJP का दामन

भाजपा के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए 107 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी करने के एक दिन बाद आज यूपी बीजेपी के दफ्तर में ज्वाइनिंग कार्यक्रम हुआ। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शामिल हुए। इस कार्यक्रम में VRS ले चुके IPS असीम अरुण को अनुराग ठाकुर और स्वंतत्र देव ने BJP की सदस्यता दिलाई।

भाजपा  के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए 107 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी करने के एक दिन बाद आज यूपी बीजेपी के दफ्तर में ज्वाइनिंग कार्यक्रम  हुआ। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शामिल हुए। इस कार्यक्रम में  VRS ले चुके IPS असीम अरुण को अनुराग ठाकुर और स्वंतत्र देव ने  BJP की सदस्यता दिलाई।

असीम अरुण को सदस्यता दिलाने के बाद अनुराग ठाकुर ने कहा, “युवाओं के लिए प्रेरणा और ईमानदार छवि वाले असीम अरुण जी का भाजपा में स्वागत है और आशा है कि वह अपनी नई पारी में भी लोकहित और युवाओं को प्रेरित करते रहेंग” वहीं इसी दौरान VRS ले चुके IPS असीम अरुण ने कहा कि, “मैं पूरी ईमानदारी से आपको बता सकता हूं कि पिछले पांच सालों में पुलिस के लिए बिना किसी दबाव के काम करने का इससे बेहतर अवसर कभी नहीं रहा”।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं आभारी हूं कि आज मुझे भाजपा में काम करने का मौका मिल रहा है और मेरी पूरी कोशिश भी रहेगी कि मैं यहां भी अपना बेहतर करने का प्रयास करूं।

Related Articles

Back to top button
Live TV