अश्वनी वैष्णव बोले- वर्ल्ड क्लास बनेगा मेरठ सिटी स्टेशन, मेरठ पहुँची मोदी की गारंटी वाली गाड़ी…

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर भाजपा ने रोडमैप तैयार कर लिया है. और इसके साथ ही केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुचाने के लिए 15 नवंबर को शुरू हुई. विकसित भारत संकल्प यात्रा देश के कोने कोने में जा रही है.

Bharat samachar desk : लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर भाजपा ने रोडमैप तैयार कर लिया है. और इसके साथ ही केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुचाने के लिए 15 नवंबर को शुरू हुई. विकसित भारत संकल्प यात्रा देश के कोने कोने में जा रही है. 26 जनवरी तक चलने वाली यात्रा के 15वे दिन मेरठ में मोदी की गारंटी वाली गाड़ी पहुँच गई है. यहां जिमखाना मैदान में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव पहुँचे.

सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने उनका स्वागत किया. इस दौरान दिल्ली से हुए लाइव टेलीकास्ट के ज़रिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के अलग अलग राज्यो से केंद्र सरकार की योजनाओ का लाभ लेने वाले लाभार्थियों से सीधा सवांद किया. और उनसे योजनाओ को लेकर चर्चा की, इसके साथ ही पीएम ने वर्चुअल ड्रोन दीदी और प्रधानमंत्री जन औषधि के 10 हाज़रवे केंद्र का भी शुभारंभ किया. बता दे कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के ज़रिए केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का प्रचार प्रसार किया जा रहा है.

मेरठ में आयोजित इस कार्यक्रम में रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मेरठ को एक बड़ी सौगात दी और कहा कि बहुत जल्द मेरठ से लखनऊ और प्रयागराज के लिए एक ओर नई ट्रेन चलेगी. उन्होंने ये भी कहा कि जल्द ही हस्तिनापुर को भी रेलवे कनेक्टिविटी से जोड़ा जाएगा. इसके लिए डीपीआर बनकर तैयार हो चुकी है और मेरठ के सिटी स्टेशन को भी वर्ल्ड क्लास लेवल का बनाया जाएगा. जिसके लिए डिज़ाइन पर विचार चल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत पूरी दुनिया मे ना केवल अपना लोहा मनवा रहा है. बल्कि अपनी अलग पहचान भी बना रहा है.

Related Articles

Back to top button
Live TV