मुजफ्फरनगर पहुँचे ओपी राजभर बोले वंचित समाज को दिलाना है उनका हक, शिवपाल को ऑफर की इतनी सीटें….

मुजफ्फरनगर में भागीदारी संकल्प मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की भागीदारी पार्टी द्वारा महापंचायत का आयोजन किया गया था इस महापंचायत में ओमप्रकाश राजभर भी पहुँचे थे। यहाँ पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस वंचित समाज को आजादी के 75 साल बाद भी राजनैतिक, आर्थिक सांस्कृतिक क्षेत्रो में हिस्सा नहीं मिला है। उनको हिस्सा दिलाना है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार को पहुंचे भागीदारी संकल्प मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक का आयोजन किया था. जिसमे भागीदारी पार्टी द्वारा जल्द आयोजित होने वाली वंचित पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक महापंचायत की रणनीति बनाई गई। वही ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार और नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोलते हुए मिशन 2022 को गठबंधन के साथ फतेह करने की घोषणा की। राजभर ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा अगर महंगाई कम करना है, भ्रष्टाचार खत्म करना है, रोजगार पाना है और नौकरी पाना है तो आंदोलन करो, यह हमारे देश के प्रधानमंत्री जी ने एक रास्ता दिया है। राजभर ने मांग करते हुए कहा की संविधान के अनुसार 10 साल में जातिवार जनगणना होने चाहिए, वहीं प्रदेश में गरीबों को फ्री शिक्षा और इलाज देने की भी बात कही।

पत्रकारों से बात करते हुए भागीदारी संकल्प मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा आज भागीदारी पार्टी द्वारा आयोजित वंचित पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक महापंचायत है। प्रदेश में जो वंचित समाज को आजादी के 75 साल बाद भी राजनैतिक, आर्थिक सांस्कृतिक क्षेत्रो में हिस्सा नहीं मिला है। उनको उनका हिस्सा दिलाने के लिए एक पंचायत रखी गई है,उन्होंने कहा कि जब ओमप्रकाश राजभर सत्ता में थे तब भी अति पिछड़ों के सवाल पर सत्ता से बाहर हुए।

शिवपाल से गठबंधन करने की बात पर ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि सीटों को लेकर शिवपाल यादव से गठबंधन नहीं हो रहा है गठबंधन उन्हें 10 सीट पर लड़ाना चाहता है लेकिन शिवपाल 100 सीट मांग रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर का कहना है हमारा मोर्चा 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। राजभर ने कहा कि हमारामकसद है कि प्रदेश में जातिवार जनगणना हो 90 साल हो गए जातिवार जनगणना नहीं हुई है। यही कारण है कि आज इस देश में किसी भी जाति का सही आंकड़ा नहीं है। गरीबों को एक समान फ्री शिक्षा गरीबों का फ्री इलाज इसकी जरूरत है आज महंगाई की मार से पूरा देश त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहा है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV