अयोध्या: महिला बैंक अधिकारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में दो पुलिसकर्मियों के नाम

उत्तरप्रदेश के फैजाबाद में पंजाब नेशनल बैंक की महिला बैंक अधिकारी श्रद्धा गुप्ता अपने किराए के मकान में फंदे से लटकी पायी गईं। बताया जा रहा है कि जब सुबह दूधवाला आया तो उसने श्रद्धा गुप्ता के मकान का दरवाजा खटखटाया पर अंदर से कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद दूधवाले ने इस बात की जानकारी मकान मालिक को दी। फिर मकान मालिक ने झांक कर अंदर देखा तो श्रद्धा गुप्ता को फंदे से लटका पाया।

उत्तरप्रदेश के अयोध्या में पंजाब नेशनल बैंक की महिला बैंक अधिकारी श्रद्धा गुप्ता अपने किराए के मकान में फंदे से लटकी पायी गईं। बताया जा रहा है कि जब सुबह दूधवाला आया तो उसने श्रद्धा गुप्ता के मकान का दरवाजा खटखटाया पर अंदर से कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद दूधवाले ने इस बात की जानकारी मकान मालिक को दी। फिर मकान मालिक ने झांक कर अंदर देखा तो श्रद्धा गुप्ता को फंदे से लटका पाया।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में एक पुलिस अधिकारी ,एक कांस्टेबल और एक अन्य व्यक्ति को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। पुलिस ने बताया कि श्रद्धा गुप्ता कि शादी अभी नहीं हुई थी। वह लखनऊ के राजाजीपुरम इलाके की रहने वाली थी। और अपने परिवार से मिलने जाया करती थी।

इस मामले पर एडीजी एलओ का बयान समाने आया एडीजी ने कहा मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। और जो दोषी हैं उन पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश य़ादव ने भी इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV