आजमगढ़ : डबल मर्डर से दहला आजमगढ़, गला रेतकर बेरहमी से की गयी दलित दम्पति की हत्या

सूबे के आजमगढ़ जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक तरफ जहां प्रदेश सरकार अपराध पर नियंत्रण को लेकर बड़े दावे पेश कर रही है वहीं दूसरी तरफ जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है। ताजा मामला यूपी के आजमगढ़ का है जहां उस समय हड़कंप मच गया जब तरवां थाना क्षेत्र के तीथऊपुर गांव में दो दलित दम्पत्तियों की गला रेतकर हत्या कर दी गयी।

जानकारी के मुताबिक, मृतक दम्पति में से पुरुष चकबंदी विभाग में लेखपाल के पद पर तैनात था। वहीं मामले को अंजाम देने वाले अज्ञात बदमाशों ने मृतक लेखपाल की पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया। बदमाशों ने इतनी बेरहमी से दलित दम्पति की हत्या की है की किसी की भी रूह कांप जाए। बहरहाल, सुचना मिलने पर स्थानीय थाने के पुलिस कर्मचारी और पुलिस विभाग के दूसरे आला अफसर मौके पर पहुंचे और अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी।

पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि बीते रविवार की देर रात को कुछ अज्ञात बदमाश मृतक लेखपाल के घर में घुसे और इस नृशंश हत्या को अंजाम दिया। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करके डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम के साथ जांच में जुट गयी है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen + eight =

Back to top button
Live TV