बागपत : बीच गांव में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, इलाके में मचा हड़कंप

बागपत : यूपी के बागपत जिले में छपरौली थाना क्षेत्र के बदरखा गांव में देर रात 25 वर्षीय युवक की गांव के बीच में ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर गली के लोग बाहर निकले तो युवक का लहूलुहान शव खड़ी बाइक पर पड़ा हुआ था। सूचना पर पहुँचे परिजनों में कोहराम मच गया, ग्रामीणों व परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर हंगामा किया, सूचना पर पहुँचे पुलिस के आला अधिकारियों ने ग्रामीणों को गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

छपरौली थाना क्षेत्र के बदरखा गांव में देर रात 25 वर्षीय युवक की गांव के बीच में ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर गली के लोग बाहर निकले तो युवक का लहूलुहान शव खड़ी बाइक पर पड़ा हुआ था। लोगों ने शव की शिनाख्त संदीप बंजारा पुत्र महेंद्र के रूप में की। सूचना पर संदीप के स्वजन और दूसरे लोग मौके पर पहुंचे। शव को देख स्वजन में कोहराम मच गया। लोगों ने शव को उठाकर छपरौली-ककौर मार्ग पर रख दिया और कार्रवाई की मांग को लेकर भारी हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस अधिकारियों को बुलाने की भी मांग की।

सूचना मिलने पर छपरौली, बड़ौत, रमाला, दोघट समेत कई थानों से पुलिस बल मौके पर पहुंचा और लोगों को समझा-बुझाकर शव को उठाने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित लोगों ने शव नहीं उठने दिया। मौके पर पहुंचे ने एसपी नीरज कुमार जादौन काफी जद्दोजहद के बाद लोगों की समझाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को उठाने दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

परिजनों ने बताया कि संदीप के पास किसी का फोन आया था, जिसके बाद वह बाइक लेकर कुछ देर में आने की बात कहकर घर से निकल था। संदीप ने दिल्ली से कोर्ट मैरिज कर रखी है। वह दिल्ली में ही कपड़ों की फेरी लगाने का काम करता था। वह कुछ दिनों से घर आया हुआ था। आर्य व्यायामशाला के खलीफा कृष्णपाल ने बताया कि संदीप ने कई साल पहले उनके अखाड़े पर प्रशिक्षण लिया था और मेरठ के किला परीक्षत गढ़ में उसने स्टेट लेवल की कुश्ती प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता था, उसके बाद उसने कुश्ती को छोड़ दिया था एसपी नीरज कुमार जादौन ने घटनास्थल का निरीक्षण कर बताया कि घटना का जल्द राजफाश किया जाएगा।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV