बांदा पुलिस का अपराधियों पर शिकंजा, गैंग के सरगना सहित तीन लोगों को किया गिरफ्तार…

बांदा में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन अपने जोरों पर है बांदा पुलिस रोजाना अपराधियों पर शिकंजा कस रही है। रजिस्टर्ड गैंग्स पर पुलिस ने जबरदस्त कार्रवाई शुरू कर दिए दी है। इसी कड़ी में आज पुलिस ने चोरों के एक बड़े गैंग को गिरफ्तार किया है। गैंग सरगना समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने इनके कब्जे से लाखों रुपए का चोरी का माल और अवैध असलहा भी बरामद किया है।

आपको बता दें कि बांदा में पिछले कुछ दिनों से चोरी की वारदातों में बाढ़ सी आ गई थी और इन वारदातों को लेकर पुलिस की काफी फजीहत हो रही थी जिसको लेकर पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन शुरू किया और कई अपराधिक गैंग पर सफलतापूर्वक शिकंजा कसा है। इसी कड़ी में आज पुलिस ने डी 8 गैंग के सरगना तिंदवारी कस्बा निवासी रज्जब, उसके भाई अनीश समेत 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके कब्जे से नरैनी क्षेत्र से चोरी किया गया लाखों रुपए का जेवर, रुपया और एक तमंचा भी बरामद किया है। आपको बता दें कि आरोपी रज्जब हिस्ट्रीशीटर है और इस पर 25 मुकदमे दर्ज है और इसका गैंग डी8 के नाम से दर्ज है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक श्रीनिवास मिश्र का कहना है कि कई चोरियों की वारदात आरोपियों ने कुबूल की है और अभी इनसे पूछताछ जारी है जल्द ही इस गैंग में जुड़े अन्य सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Live TV