Bhojpuri: पावर स्टार पवन सिंह और श्वेता माहरा की जोड़ी ने इंटरनेट का पारा किया हाई, इस गाने पर झूमने को फैंस मजबूर

ये दूसरी बार है जब पवन और श्वेता माहरा की जोड़ी एक साथ नजर आ रही है. इसकी प्रतिक्षा लोगों को लंबे समय से थी. अब दोनो को साथ में देखकर फैंस काफी उत्सुक हैं.

डिजिटल डेस्क: भोजपुरी इंडस्ट्री ( Bhojpuri Indusrty ) के पावर स्टार पवन सिंह ( Pawan Singh ) इनदिनों पारिवारिक स्थितियों के कारण सुर्खियों में थे लेकिन बावजूद इसके वो अपने फैंस से दूर नही हुए. पवन सिंह के कई गाने पिछले समय से लगातार धमाल मचा रहे हैं. ऐसे में आज एक और गाना ‘लोई के टोई’ (Loi Ke Toi) रिलीज किया गया जिसे कि शानदार व्यू मिल रहे है. आज ही इस गाने को Adishi Films के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. जिसे कि खबर लिखे जाने तक 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इसी के साथ गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है.

गाना लोई के टोई में भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा श्वेता माहरा ( Shweta Mahara ) और पवन सिंह की जोड़ी को देखा जा सकता है. दोनों की केमिस्ट्री देखते बन रही है. गाने वीडियो की बात करे तो इसे काफी अलग तरीके से बनाया गया है. इसमें श्वेता माहरा के साथ पवन की जोड़ी तहलका मचा रही है. पवन इस गाने में एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करते हुए देखे जा सकते हैं. दोनों की जुगलबंदी को दर्शकों का खासा प्यार मिल रहा है. इस गाने का इंतजार लंबे समय से लोगों को था.

इस गाने को पवन सिंह और पुनिता प्रिया ने अपने खूबसूरत आवाज से सजाया है. इस गाने के वीडियो शानदार तरीके से शूट किया है जो लोगों को पसंद आ रहा है. इस गाने को प्रिंस प्रियदर्शी और निक्की निहाल ने लिखा है. इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. वही इसका वीडियो निर्देशन महेश अन्ना ने किया है. आपको बता दें कि ये दूसरी बार है जब पवन और श्वेता माहरा की जोड़ी एक साथ नजर आ रही है. इसकी प्रतिक्षा लोगों को लंबे समय से थी. अब दोनो को साथ में देखकर फैंस काफी उत्सुक हैं.

Related Articles

Back to top button
Live TV