बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े बरसाईं गोलिया, मौके पर हुई युवक की मौत !

बाइक सवार दो बदमाशों ने आज दिनदहाड़े घर के बाहर खड़े युवक की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। हत्या से पॉश इलाके में हड़कंप मच गया...

बाइक सवार दो बदमाशों ने आज दिनदहाड़े घर के बाहर खड़े युवक की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। हत्या से पॉश इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी सिटी और कई थानों की फोर्स फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची,और जांच पड़ताल में जुट गई है प्रदीप शर्मा नामक युवक की 3 गोलियां लगने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस आसपास के सीसीटीवी का खंगाल हत्यारों की तलाश में जुटी है।

दरअसल प्रदीप शर्मा का कुछ समय से अपनी पत्नी और ससुरालियों से विवाद चल रहा था। कुछ समय पहले मृतक प्रदीप के साले ने उस पर जानलेवा हमला भी किया था। जिसमें प्रदीप बाल-बाल बच गया था। प्रदीप के बड़े भाई की मौत होने के बाद उसने अपने भाई की पत्नी से ही शादी कर ली थी। उससे 2 बच्चे भी थे।

प्रदीप का प्रॉपर्टी को लेकर अपनी ही पत्नी से विवाद चल रहा है पत्नी और प्रदीप अलग रहते हैं। आज प्रदीप जब अपने घर पहुंचा तभी उसकी ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई है। बताया जाता है कि नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाश आते हैं पहले प्रदीप से बात करी है। और उसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी फिलहाल पुलिस परिवारिक रंजिश की तरफ हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस का कहना है की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ा जाएगा।

Related Articles

Back to top button