भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, उम्मीदवारों के नाम पर लगेगी मुहर

आगामी विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों पर चर्चा करने के लिए भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की आज अहम बैठक होगी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय चुनाव समिति की यह बैठक होगी। जबकि चुनाव को लेकर मंगलवार को उत्तर प्रदेश पर कोर कमेटी द्वारा मैराथन बैठकें की गईं। और भाजपा ने उत्तर प्रदेश के लिए दो और उम्मीदवारों के नाम भी जारी किए, बहेरी से छत्रपाल गंगवार और भोजीपुरा से बहोरानलाल मौर्य।

आगामी विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों पर चर्चा करने के लिए भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की आज अहम बैठक होगी,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में  केंद्रीय चुनाव समिति की यह बैठक होगी। जबकि चुनाव को लेकर मंगलवार को उत्तर प्रदेश पर कोर कमेटी द्वारा मैराथन बैठकें की गईं। और भाजपा ने उत्तर प्रदेश के लिए दो और उम्मीदवारों के नाम भी जारी किए, बहेरी से छत्रपाल गंगवार और भोजीपुरा से बहोरानलाल मौर्य।

केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भाजपा नेता शारीरिक और वर्चुअली दोनों तरह से शामिल होंगे। वहीं मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में हुई बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और राज्य चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान सहित भाजपा नेता शामिल हुए थे।  जबकि यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सीट बंटवारे को लेकर मंगलवार को सहयोगी अपना दल और निषाद पार्टी के साथ मुलाकात की थी ।

बताया जा रहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चौथे और पांचवे चरण के लिए 160 सीटों पर बीजेपी की कोर कमिटी ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। और आज इसे आज केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में रखा जाएगा। बता दे कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच होंगे, साथ ही कोविड के मद्देनजर चुनावों में व्यापक दिशानिर्देशों का पालन किया जाएगा। और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV