केशव मौर्या को अखिलेश के ऑफर पर बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का पलटवार, बोले अखिलेश बचाएं अपने विधायक

लखनऊ : बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से भूपेंद्र चौधरी फुल एक्शन में दिख रहे है. जहाँ वह अपने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे है तो वहीं अपने प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव पर ट्वीट करके निशानाभी साध रहे है, आपको बता दे की बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अखिलेश के उस बयान पर भी निशाना साधा है जिसमे, उन्होंने केशव प्रसाद मौर्या के 100 विधायक तोड़कर लाने पर मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दिया था.

अखिलेश के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केशव संगठन के समर्पित कार्यकर्ता हैं और वह सदैव हमारे साथ रहेंगे, वह किसी स्वार्थ में पड़ने वाले नेता नहीं है, अखिलेश यादव केशव को क्या चला पाएंगे, केशव अखिलेश यादव को चलाएंगे.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपने गठबंधन पर ध्यान दे जहाँ उनके सहयोगी साथ छोड़कर जा रहे है, इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश को सलाह देते हुए कहा की वह अपनी पार्टी पर ध्यान दे. और अपने विधायकों की चिंता करे क्योंकि उनके विधायक हमारे सम्पर्क में है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ” केशव जी संगठन के, पार्टी के प्रमाणित एवं भाजपा की विचारधारा के लिए समर्पित कार्यकर्ता हैं। वह सदैव हमारे साथ रहेंगे, किसी स्वार्थ में पड़ने वाले नेता नहीं है।वह अखिलेश यादव को चलाएंगे, अखिलेश यादव उन्हें क्या चला पाएंगे।अखिलेश यादव तो अपने गठबंधन की, अपने परिवार की,अपनी पार्टी की, अपने विधायकों की भी चिंता कर लें क्योंकि उनके विधायक हमारे संपर्क में हैं।”

प्रदेश की राजनीति में इन दिनों सियासी हलचल बढ़ गई है सभी राजनीतिक दल 2024 के आम चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए है, जिसके चलते सत्ता पक्ष और प्रमुख विपक्षी दल में खूब जुबानी तीर चल रहे है। अब देखना होगा की 2024 के चुनाव में क्या नतीजा सामने आता है। लेकिंन नेताओं की बयानबाजी से प्रदेश का सियासी पारा बढ़ गया है.

Related Articles

Back to top button
Live TV