PM मोदी के नेतृत्व में भाजपा की प्रचंड जीत, मंत्री एके शर्मा बोले- देश में खत्म हो रही परिवारवाद की राजनीति

उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा ने मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावो में भाजपा की प्रचण्ड जीत के लिए अपार जनसमर्थन देने हेतु जनता का तथा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। मंत्री एके शर्मा ने कहा मोदी के नेतृत्व में भाजपा को प्रचंड जीत मिली है। भाजपा की कल्याणकारी नीतियों, वादों, सुशासन व विकास पर जनता की जीत की मुहर लगी है। देश में एक ही गारंटी मोदी की गारंटी चलती है। देश में परिवारवाद की राजनीति खत्म हो रही है।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा ने मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावो में भाजपा की प्रचण्ड जीत के लिए अपार जनसमर्थन देने हेतु जनता का तथा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। मंत्री एके शर्मा ने कहा मोदी के नेतृत्व में भाजपा को प्रचंड जीत मिली है। भाजपा की कल्याणकारी नीतियों, वादों, सुशासन व विकास पर जनता की जीत की मुहर लगी है। देश में एक ही गारंटी मोदी की गारंटी चलती है। देश में परिवारवाद की राजनीति खत्म हो रही है।

मंत्री एके शर्मा ने कहा कि भाजपा की प्रचण्ड जीत में मोदी जी के नेतृत्व में केंद्रीय नेतृत्व के साथ स्थानीय नेतृत्व,कार्यकर्ताओं का अथक परिश्रम तथा भाजपा की कल्याणकारी नीतियों, वादों, सुशासन व विकास में जनता का विश्वास रहा है।

एके शर्मा ने कहा कि वर्तमान विधानसभा चुनाव के परिणामों ने एक बार पुनः बता दिया है कि देश में परिवारवाद की राजनीति खत्म हो रही, देश में एक ही गारंटी चलती है- “मोदी की गारंटी”, मतलब हर गारंटी पूरी होने की गारंटी। उन्होंने तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी. नड्डा जी, गृहमंत्री श्री अमित शाह जी, केंद्रीय व स्थानीय नेतृत्व एवं कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया।

Related Articles

Back to top button
Live TV