बीटेक के छात्र ने फ्लैट की बालकनी से छलांग लगा किया सुसाइड, फाइनल ईयर का था छात्र

रिपोर्ट : लोकेश राय

ग़ाज़ियाबाद : इंदिरापुरम स्थित शिप्रा नियो सोसाइटी में युवक ने फ्लैट की बालकनी से छलांग लगाकर सुसाइड किया हैं। छात्र नोएडा के जेपी इंस्टिट्यूट में बीटेक फाइनल ईयर का छात्र है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया हैं। साथ ही परिजनों को इसकी जानकारी भी दे दी गयी है।

सीओ इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि सुबह तकरीबन पौने 10 बजे शिप्रा नियो सोसाइटी में युवक के गिरने की जानकारी पुलिस को गार्ड द्वारा दी गयी। मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने युवक की शिनाख्त की कोशिश की। लेकिन चेहरा खराब होने के कारण शुरू में उसकी शिनाख्त नही हो सकी थी। बाद में युवक के दोस्तो के जरिये उसकी शिनाख्त मुमकिन हो पाई।

बीटेक परीक्षा में बैक आने के चलते डिप्रेशन में था

पार्थ जेपी इंस्टिट्यूट में बीटेक फाइनल ईयर का छात्र था। उसकी परीक्षाओं में बैक आ गयी थी जिसके कारण वो बेहद परेशान और डिप्रेशन में था। आशंका जाहिर की जा रही है कि उसने उसी के चलते ये कदम उठाया है।

नोएडा से दोस्तो के साथ रहने आया था छात्र

पार्थ नोयडा में ही किराए के मकान में रहता था लेकिन पिछले हफ्ते उसे मकान मालिक ने मकान खाली करा दिया था। उसके बाद से वो अपने दोस्तों के फ्लैट में शिप्रा नियो सोसाइटी में रह रहकर फ्लैट की तलाश में था। आज अचानक सुबह पौने दस बजे उसने फ्लैट से छलांग लगाकर खुदकुशी की हैं।

Related Articles

Back to top button
Live TV