कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, बोले कुछ दलो ने हमारी जातियों के साथ धोखा किया

लखनऊ : 17 अन्य पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति में शामिल किए जाने वाले राज्य सरकार के आदेश को हाईकोर्ट द्वारा निरस्त किए जाने के बाद से निषाद पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा और हाईकोर्ट के निर्णय का स्वागत किया। कैबिनेट मंत्री इस मामले में आज एक प्रेस वार्त्ता को सम्बोधित कर रहे थे। जहाँ उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा की पूर्व की सरकारों ने हमेशा हमारे हक को मारा है और हमारी जातियों के साथ धोखा किया है और इसमें संविधान के अनुसार न्याय होना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अनुसचित जाति के सम्बंध में निर्णय लेने का हक राज्य सरकार को नहीं, हम हाईकोर्ट को धन्यवाद देते हैं, अब इन जातियों को कोई मूर्ख नहीं बना पाएगा.

उन्होंने आगे कहा की अब इसके बारे में जो करना है सदन करेगा, अब हमें केंद्र से न्याय मिलेगा ऐसी उम्मीद है, जैसे संवैधनिक रूप से धारा 370 खत्म हुई, मंदिर भी बन रहा। वैसे ही संवैधानिक तरीक़े से हमे हमारा हक मिले, सपा बीएसपी और कांग्रेस ने हमारे साथ धोखा किया है.

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने इस प्रेस वार्त्ता के दौरान सपा बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और केंद्र सरकार से इस मामले में कोई सार्थक हल निकालने की उम्मीद जताई है.

https://www.youtube.com/watch?v=fv2zV2M3dF0&t=51s

Related Articles

Back to top button