कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, पीएम मोदी ने हिंदुओं के सम्मान की रक्षा की…

वाराणसी में जहां आज पीएम नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ के भव्य कॉरिडोर का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया है। वहीं इस मौके पर देश भर के मंदिरों में पूजा अर्चना का क्रम भी जारी है। काशी विश्वनाथ के दिव्य और भव्य कॉरीडोर को लेकर संगम नगरी प्रयागराज में भी लोगों में खासा उत्साह का माहौल है। संगम नगरी के मंदिरों में भी सुबह से ही पूजा अर्चना का क्रम जारी है।

सूबे के कैबिनेट मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह भी अपने विधानसभा क्षेत्र शहर पश्चिमी के 5 मंदिरों में पद यात्रायें निकालकर पूजा अर्चना कर रहे हैं। उन्होंने मंदिरों के बाहर होर्डिंग और पोस्टर भी लगवा रखा है। इसमें नारा दिया गया है कि हिंदुत्व की यही पुकार हर हर महादेव घर घर महादेव। इस होर्डिंग में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी की तस्वीर काशी विश्वनाथ में जलाभिषेक करते हुए लगाई गई है।

इसके साथ ही साथ सिद्धार्थ नाथ सिंह की तस्वीर भी होर्डिंग में मौजूद है। तस्वीर में सिद्धार्थ नाथ सिंह मनकामेश्वर मंदिर प्रयागराज में जलाभिषेक कर रहे हैं। सबसे पहले सिद्धार्थ नाथ सिंह पूरा मुफ्ती थाने के बगल स्थित शिव मंदिर पहुंचे, यहां पर उन्होंने पूजा अर्चना की और जलाभिषेक किया। इससे पहले उन्होंने पदयात्रा का भी शुभारंभ किया था।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने एक नया इतिहास रचा है। भारतीय समाज के अंदर आज हिंदुओं के सम्मान की रक्षा हुई है, जो कि हजार वर्षों में नहीं हो सकती थी। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी के प्रयास से दिव्य और भव्य काशी बनी है। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बना है।जहां से लोग काशी विश्वनाथ का दर्शन करेंगे और सामने गंगा मैया को भी देखेंगे। लोग इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते थे। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसको साकार किया है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen + two =

Back to top button
Live TV