चंपावत : सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया नामांकन, बोले- मैं आपके हर सुख-दुख में खड़ा रहूंगा

उत्तराखंड में चंपावत उपचुनाव सियासी केंद्र बना हुआ है। उत्तराखंड की चंपावत विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी आज सोमवार को 1:00 बजे तहसील में बने नामांकन कक्ष में नामांकन किया। उनके नामांकन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं। चंपावत में 31 मई को उपचुनाव होना है और तीन जून को नतीजा आएगा। बता दें, कि धामी को सीएम की कुर्सी पर बने रहने के लिए उपचुनाव जीतना जरूरी है।

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने चंपावत की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जब मेरा परिवार डीडीहाट से खटीमा जाता था तो बीच में चंपावत पड़ता था मेरी मां कहती थी की चंपावत लोग बहुत ही अच्छे हैं व्यवहारिक होते हैं। विधायक कैलाश गहतोड़ी यह साबित किया है। चंपावत पिथौरागढ़ और मैदान को जोड़ने का काम करेगा।

Koo App
आज विधानसभा चम्पावत में भारी संख्या में आई देवतुल्य जनता को संबोधित किया। मैं अनेक धार्मिक एवं ऐतिहासिक धरोहरों को समेटे इस चम्पावत की पवित्र भूमि को नमन करता हूं। हम पूरी सहभागिता के साथ क्षेत्र के विभिन्न स्थानों को विकसित कर उन्हें मुख्यधारा से जोड़ते हुए विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे। मैं पूर्व विधायक श्री कैलाश गहतोड़ी जी द्वारा संचालित विकास कार्यों को आगे बढ़ाते हुए सभी जन आकांक्षाओं को पूरा करने के किए संकल्पित हूं। चम्पावत की देवतुल्य जनता से मिल रहा अपार प्रेम एवं स्नेह हेतु सहृदय आभार Pushkar Singh Dhami (@pushkarsinghdhami) 9 May 2022

उन्होंने आगे कहा कि चंपावत गुरु गोरखनाथ की भूमि है योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड दौरे में कहा था कि वह जरूर चंपावत गुरु गोरखनाथ दर्शन के लिए पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि गोलज्यू सर्किट को विकसित किया जाएगा। सीएम पुष्कर धामी ने कहा मैं आप सब के साथ हूं। आप सभी अपना ख्याल रखें। मैं आपके सुख-दुख में खड़ा रहूंगा। अब सब आपके हाथ में है। इसी के साथ सीएम की जनसभा भी खत्म हुई। सीएम सहित पार्टी के सभी नेता सर्किट हाउस चले गए है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

four + 1 =

Back to top button
Live TV