हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, 713 करोड़ की योजनाओं की सौगात…

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामीमुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हल्द्वानी पहुंचे. उन्होनें 713 करोड़ की योजनाओं की सौगात. नैनीताल जिले को ईजा बैणी महोत्सव में पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान हजारों की संख्या में महिलाएं कार्यक्रम में पहुंची थी. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने समाज में बेहतर कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया.

Bharat samachar desk : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामीमुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हल्द्वानी पहुंचे. उन्होनें 713 करोड़ की योजनाओं की सौगात. नैनीताल जिले को ईजा बैणी महोत्सव में पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान हजारों की संख्या में महिलाएं कार्यक्रम में पहुंची थी. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने समाज में बेहतर कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया.

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि जिस तरह मातृशक्ति ने यहां अभिनंदन किया है. ऐसा पहली बार हुआ है जब इतनी बड़ी संख्या में महिलाओं को सम्मानित करने का मौका मिला है. इस दौरान प्रभारी मंत्री रेखा आर्य ने भी नंदा गौरा योजना की अंतिम तारीख को बढ़ाकर 20 दिसंबर करने की घोषणा की. कार्यक्रम में विभिन्न संस्कृति दलों द्वारा पूरे शहर के अलग-अलग स्थान पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया.

पूरे शहर भर में आयोजित हुए इस महोत्सव में हजारों महिलाओं ने प्रतिभाग किया मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 713 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करते हुए पूरे राज्य के अन्य जनपदों की योजनाओं का भी वर्चुअल के माध्यम से लोकार्पण व शिलान्यास किया मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि महिलाओं को सशक्त और आत्मनिर्भर बनाने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है. जल्द ही कई और योजनाएं महिलाओं को सशक्तिकरण के लिए सरकार लेकर आएगी.

Related Articles

Back to top button
Live TV