लुधियाना के कोर्ट परिसर ब्लास्ट को लेकर सीएम चन्नी ने कही यह बात

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शुक्रवार को कहा कि लुधियाना बम विस्फोट राज्य में हालिया बेअदबी की घटनाओं से ध्यान हटाने के लिए एक 'राजनीतिक साजिश' हो सकती है। चन्नी ने इन आरोपों का खंडन किया कि बम विस्फोट एक खुफिया विफलता का परिणाम था।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शुक्रवार को कहा कि लुधियाना बम विस्फोट राज्य में हालिया बेअदबी की घटनाओं से ध्यान हटाने के लिए एक ‘राजनीतिक साजिश’ हो सकती है।  चन्नी ने इन आरोपों का खंडन किया कि बम विस्फोट एक खुफिया विफलता का परिणाम था।

सीएम चन्नी ने आगे कहा अभी तक मुझे लुधियाना बम विस्फोट मामले में ISI (पाकिस्तानी सेना की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस) की संलिप्तता के बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह हाल की बेअदबी की घटनाओं से ध्यान हटाने के लिए एक राजनीतिक साजिश हो सकती है।  कोई खुफिया विफलता नहीं है,”।

चन्नी का बयान तब आया जब ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि लुधियाना बम विस्फोट के पीछे पाकिस्तान के आईएसआई और खालिस्तानी समूह हो सकते हैं जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। यह ब्लास्ट लुधियाना कोर्ट की कॉपी ब्रांच में हुआ था। लेकिन कोर्ट में वकीलों की हड़ताल चल रही थी, इसलिए कोर्ट में ज्यादा भीड़ नहीं थी। इस ब्लास्ट ने 6 मंजिला इमारत को हिला कर रख दिया था।

Related Articles

Back to top button
Live TV