जिंदगी की जंग जीतने वाले मजदूरों से सीएम योगी ने की मुलाकात, और की ये बात !

इस दौरान मजदूरों के साथ कुछ के परिजन और राहत आयुक्त की टीम और मेडिकल टीम मौजूद रही । हादसे का शिकार हुए मजदूर यूपी के श्रवस्ती सहित अन्य जिलों के है । 17 दिन टनल में जिंदगी और मौत के बीच रहे।

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में टनल में फंसे सुरक्षित वापस लौटे मजदूरों ने सीएम योगी से मुलाकात की। उत्तर प्रदेश के 8 मजदूरों ने सीएम से 5 केडी आवास पर मुलाकात की । इस दौरान सीएम ने सभी का हालचाल लिया । हादसे को लेकर सभी से बात भी की । इस दौरान मजदूरों के साथ कुछ के परिजन और राहत आयुक्त की टीम और मेडिकल टीम मौजूद रही । हादसे का शिकार हुए मजदूर यूपी के श्रवस्ती सहित अन्य जिलों के है । 17 दिन टनल में जिंदगी और मौत के बीच रहे।

सीएम योगी से मिलकर निकले मजदूरों ने उत्तर प्रदेश सरकार, उत्तराखंड सरकार और केंद्र सरकार का आभार जताया है । उन्होनें बताया योगी सरकार भी लगातार हालचाल ले रही थी हम लोगो का । हर किसी का सपना होता है अपने प्रदेश के सीएम से मिलने का। आज हम सभी का सपना योगी से मिल कर पूरा हुआ।

सीएम योगी ने कहा कि मौत के मुंह से वापस यूपी लौटे मजदूरों को खेती के लिए जमीन, और जिनके पास आवास नही उन्हें आवास की व्यव्स्था कराने का और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया. सीएम से मिलकर मजदूर अपने-अपने घरों के लिए रवाना हुए है. बता दें कि मिनी बस से सभी लोग लखनऊ पहुंचे थे.अब मजदूरों का परिवार उनके स्वागत के लिए घरों में रास्ता देख रहा हैं.

Related Articles

Back to top button
Live TV