सीएम योगी का अखिलेश पर तंज, कहा – तालिबानी मानसिकता वाले लोग जनता से मांगे माफी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में आयोजित प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों के एक कार्यक्रम में अखिलेश यादव की जमकर क्लास ली। उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा सरदार पटेल की तुलना जिन्ना से करने वाले एक बयान पर जमकर तंज कसा और अखिलेश को तालिबानी और विभाजनकारी सोच रखने वाला व्यक्ति बता दिया।

सीएम योगी ने सोमवार को मुरादाबाद में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों के एक कार्यक्रम में मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को जमकर तंज कसा। उन्होंने अखिलेश यादव के जिन्ना वाले बयान पर पलटवार करते हुए उनकी मानसिकता को ही तालिबानी बता दिया।

अपने सम्बोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरदार पटेल की तुलना जिन्ना से करना बेहद शर्मनाक है। ये लोग तालिबानी मानसिकता और विभाजनकारी सोच रखने वाले लोगों हैं। इनका यह दुस्साहस जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी क्योंकि इस सोच को यूपी की जनता ने नकार दिया है। अखिलेश यादव को अपने शर्मनाक बयान के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए।

दरअसल, अखिलेश यादव ने इससे पहले अपने एक चुनावी जनसभा के दौरान सरदार पटेल पर एक विवादास्पद बयान दे दिया था। अपने चुनावी जनसभा के दौरान उन्होंने कहा था कि महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, सरदार पटेल और जिन्ना सब एक ही संस्थान से बैरिस्टर बनकर निकले थे और देश की आजादी में संघर्ष किया था। देश को आजादी दिलाने वाले इन लोगों की सोच एक ही थी।

अखिलेश के इसी बयान को लेकर योगी आदित्यनाथ अपनी सभा में अखिलेश यादव की जमकर क्लास ली। उन्होंने फायरब्रांड अंदाज में कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग हमेशा समाज को बांटने में लगे रहते हैं। पहले से ही चली आ रही उनकी विभाजनकारी प्रवृति अभी तक बनी हुई है। भारत की एकता और अखंडता के शिल्पी सरदार वल्लभ भाई पटेल की तुलना जिन्ना से करने वाले लोग तालिबानी सोच से ग्रस्त हैं और अपने इस शर्मनाक बयान के लिए अखलेश यादव को प्रदेश की जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 6 =

Back to top button
Live TV