छात्रों से नौकरी के नाम पर की लाखों की ठगी कर कोचिंग संचालक फरार, पीड़ितों नें पुलिस अधीक्षक से की शिकाय

: हरदोई में एक कोचिंग संचालक पर ठगी का आरोप लगा है. कोचिंग के ही छात्र नें संचालक पर ये आरोप लगाया है. कोचिंग मे पढ़ने वाले छात्र ने बताया कि वो अग्नीवीर भर्ती की तैयारी के लिए कोचिंग में प्रवेश लिया था. जहां पर शिक्षक ने कहा था कि नौकरी सिर्फ तैयारी से नही बल्कि पैसे खर्च करने पर मिलती है.

Desk: हरदोई में एक कोचिंग संचालक पर ठगी का आरोप लगा है. कोचिंग के ही छात्र नें संचालक पर ये आरोप लगाया है. कोचिंग मे पढ़ने वाले छात्र ने बताया कि वो अग्नीवीर भर्ती की तैयारी के लिए कोचिंग में प्रवेश लिया था. जहां पर शिक्षक ने कहा था कि नौकरी सिर्फ तैयारी से नही बल्कि पैसे खर्च करने पर मिलती है. शिक्षक के उपर 50 छात्रों नें नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप लगाया है. इसको लेकर पीड़ित छात्रों नें पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है और मदद की गुहार लगाई है.

दरअसल हरदोई के कोतवाली शहर क्षेत्र में रॉयल इंस्टिट्यूट कोचिंग के नाम से रवि चौधरी अपने साथियों के साथ कोचिंग संचालित करता था. जहां पर कुछ छात्रों नें अग्नीवीर भर्ती की तैयारी के लिए प्रवेश लिया. इस कोचिंग संचालक नें छात्रों को नौकरी दिलाने के लिए छात्रों से लाखों की धनउगाही की. साथ ही जब छात्रों नें पैसा जमा कर दिया तो कोचिंग संचालक फरार हो गया.

अब ठगी के बाद छात्र पुलिस अधीक्षक के पहुंचे हैं जहां पर उन्होनें कोचिंग संचालक के खिलाफ तहरीर दी है और अपनी ठगी के बारे में अवगत कराया है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एएसपी ने पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV