कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा बोले- नाइट कर्फ्यू से नहीं रुकेगा कोरोना ओमीक्रोन, सरकार पर साधा निशाना…

विशेषज्ञों की सलाह के बिना कोई निर्णय नहीं लेना चाहिए।कांग्रेस पार्टी इकलौती ऐसी पार्टी है जो नियम कानूनों का पालन करती है। विशेषज्ञों की सलाह से जो भी नियम लाए जाएंगे उसका पालन कांग्रेस पार्टी करेगी।

रिपोर्ट – रवि सर्राफ

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव टालने और प्रचार करने के माध्यम बदलने पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा का मानना है कि विशेषज्ञ जो सलाह देंगे कांग्रेस पार्टी वो सलाह मानने को तैयार हैं। कोरोना ओमिक्रोन पर प्रतिक्रिया देते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि हमने दो लहर देखा है पहली लहर में मोदी जी डोनल्ड ट्रंप को जिताने की कोशिश कर रहे थे। दूसरी लहर में पश्चिम बंगाल में भीड़ इकट्ठी करने के लिए लगे हुए थे।

उम्मीद करते हैं तीसरी लहर न आए और देश बचे। राहुल गांधी की सलाह को हमेशा दरकिनार किया गया चाहें पहली लहर हो या दूसरी लहर मोदी जी ने राहुल गांधी की बात नहीं सुनी। हमें लगता है मोदीजी विशेषज्ञों की सलाह मानेंगे। कोरोना को देखते हुए चुनाव टालने वाली बात पर खेड़ा ने कहा कि चुनाव टालने पर हमारा मत महत्वपूर्ण नहीं है विशेषज्ञों का मत महत्वपूर्ण होगा। जो विशेषज्ञ मत देंगे उसे कांग्रेस पार्टी स्वीकार करेगी। विशेषज्ञ जो कहेंगे वो सब को स्वीकार्य होना चाहिए। नाइट कर्फ्यू से ओमीक्रोन नहीं रूक पाएगा।

विशेषज्ञों की सलाह के बिना कोई निर्णय नहीं लेना चाहिए।कांग्रेस पार्टी इकलौती ऐसी पार्टी है जो नियम कानूनों का पालन करती है। विशेषज्ञों की सलाह से जो भी नियम लाए जाएंगे उसका पालन कांग्रेस पार्टी करेगी। योगी सरकार द्वारा प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लगाने के नियम पर खेड़ा ने कहा कि नाइट कर्फ़्यू से कोरना नहीं रूक पाएगा विशेषज्ञों की सलाह लेकर क़दम उठाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button
Live TV