विपक्ष के चुनावी अभियान पर कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी को लग रहा है डर?, BJP पर लगाया बड़ा आरोप!

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि देश मे कोरोना एक बार फिर बहुत तेजी के साथ बड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी चुनाव कैंसिल कराने के मूड में है क्योंकि भाजपा कुछ भी कर सकती है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी मंगलवार को यूपी के मुरादाबाद जनपद में आयोजित कांग्रेस के प्रतिज्ञा सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। एक तरफ उन्होंने जहां ओवैसी को भाजपा का एजेंट बताया तो बीजेपी पर भी जमकर हल्ला बोला। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी हिंदू-मुसलमान की राजनीती करती है। राजनीती और चुनाव कभी भी हिंदू-मुसलमान पर नहीं लड़ा जा सकता।

राशिद अल्वी ने राम मंदिर के लिए जमीन खरीददारी में हुए कथित घोटाले पर बोलते हुए कहा कि इस मामले में जनता के रुपयों का बहुत बड़ा घोटाला हुआ है। राम मंदिर करोड़ों लोगों की आस्था से जुड़ा हुआ है और राम मंदिर निर्माण में करोड़ो रुपये का घोटाला देश के लोगो की आस्था के साथ खिलवाड़ है। इसकी जांच सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज से आयोग नियुक्त करके करवानी चाहिए और जो लोग जिम्मेदार हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। राशिद अल्वी ने अपने बयान में आगे कहा कि जब चुनाव आता है तो भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सिर्फ उद्घाटन करने और केवल रिबन काटने के अलावा कुछ नहीं करते।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि देश मे कोरोना एक बार फिर बहुत तेजी के साथ बड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी चुनाव कैंसिल कराने के मूड में है क्योंकि भाजपा कुछ भी कर सकती है। मोदी-योगी और अमित शाह दिन भर पब्लिक मीटिंग कर रहे हैं और रात को कर्फ्यू लग जाता है। इससे ज्यादा भद्दा और बड़ा मजाक क्या हो सकता है? उन्होंने बड़ा आरोप लगते हुए कहा कि मुझे यह भी डर है कि आने वाले समय में विपक्ष की पब्लिक मीटिंग पर पाबंदी लग सकती है। भारतीय जनता पार्टी कुछ भी कर सकती है क्योंकि उत्तर प्रदेश में उनका हारना तय है और इसलिए वह चुनाव को भी टाल सकती है।

Related Articles

Back to top button
Live TV