सात समंदर पार कर ‘विदेशी गोरी’ ने फतेहपुर के छोरे से रचाई शादी, फिर पुलिस ने किया दोनो…

देशभर में पाकिस्तान की सीमा हैदर और सचिन का प्यार ख़ूब सुर्खियां बटोरी है. तो वही अब सीमा और सचिन के बाद भारत में एक और नई विदेशी बहू बन गई है. ऐसे में एक नीदरलैंड की युवती ने अपने प्यार को पाने के लिए सात समंदर पार करके भारत आई है. जिनकी विडीयो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Bharat samachar desh : देशभर में पाकिस्तान की सीमा हैदर और सचिन का प्यार ख़ूब सुर्खियां बटोरी है. तो वही अब सीमा और सचिन के बाद भारत में एक और नई विदेशी बहू बन गई है. ऐसे में एक नीदरलैंड की युवती ने अपने प्यार को पाने के लिए सात समंदर पार करके भारत आई है. जिनकी विडीयो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जानकारी के मुताबिक़ नीदरलैंड की प्रेमिका अपने प्रेमी के लिए 25 नवंबर को नीदरलैंड से यूपी के फतेहपुर जिला में पहुंच गई.

बता दें कि सीमा हैदर और सचिन के प्यार की तरह एक नीदरलैंड की विदेशी युवती को यूपी के फतेहपुर जिला में रहने वाले एक देसी युवक से प्यार हो गया. विदेशी युवती ने 25 नवंबर को फतेहपुर को फतेहपुर आई और ‘विदेशी गोरी’ व देसी युवक दोनों ने परिवार के मौजूदगी में शादी रचा ली. इस तरह दोनों का प्रेम प्रसंग सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा में बना हुआ है.

इस सबंध में यूपी के फतेहपुर जिला में ललौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव में ‘विदेशी गोरी’ की पहुंचने की खबर पुलिस को हो गई. पुलिस ने विदेशी युवती की सारी जानकारी ली. और पासपोर्ट सहित सभी दस्तावेजों की जांच पड़ताल की. ऐसे में देसी युवक का नाम हार्दिक वर्मा है, जो करीब 8 वर्ष पहले नौकरी करने के लिए नीदरलैंड गया था. जो नीदरलैंड में एक दवा की कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था. और उसी कंपनी में विदेशी युवती भी काम नौकरी करती थी. वहीं मुलाकात केदौरान दोनों का प्रेम परवान चढ़ा और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. दोनो ने दो साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने की फैसला कर ली और ‘विदेशी गोरी’ भारत आकर अब बहू बन गई है.

Related Articles

Back to top button
Live TV